नेहा कक्कड़ शादी में नहीं आई तो नाराज हुए आदित्य नारायण, सरेआम कही ऐसी बात, वीडियो

ये वीडियो चैनल द्वारा पोस्ट किया गया है, वीडियो में आदित्य नारायण नेहा से कहते हैं कि वो जिन्हें मैने अपनी शादी में तो बुलाया, लेकिन वो मेरी खुशी अपनी आंखों से नहीं देखना चाहती थी।

New Delhi, Dec 20 : चर्चित टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन शुरु हो चुका है, हाल ही में इसका नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी इंडियन आइडल के सेट पर शो के जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया तथा नेहा कक्कड़ के साथ शो के होस्ट आदित्य नारायण मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में आदित्य को नेहा की टांग खींचते देखा जा सकता है, हमेशा की तरह इस वीडियो में भी आदित्य और नेहा के बीच मस्ती देखने को मिल रही है।

Advertisement

चैनल ने पोस्ट किया वीडियो
ये वीडियो चैनल द्वारा पोस्ट किया गया है, वीडियो में आदित्य नारायण नेहा से कहते हैं कि वो जिन्हें मैने अपनी शादी में तो बुलाया, लेकिन वो मेरी खुशी अपनी आंखों से नहीं देखना चाहती थी, जलकुकड़ी जज नेहा कक्कड़, ये सुनते ही नेहा के साथ ही विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी हंसने लगते हैं।

Advertisement

नेहा का जवाब
आदित्य नारायण की इस बात पर नेहा कक्कड़ कहती हैं, हां जैसे तुम मेरी शादी में, कहां थे तुम, आये ही नहीं, तुम आए क्या, नेहा के सवाल पर शाहरुख खान स्टाइल में आदित्य नारायण कहते हैं, जैसा कि शाहरुख खान खान ने डीडीएलजे में कहा था… मैं नहीं आउंगा।

Advertisement

मस्ती-मजाक
आदित्य नारायण आगे हिमेश रेशमिया से कहते हैं एचआर मैंने सुना है आपके पड़ोसी वाली शादी में कंगाली छायी थी, मेहमानों को खुद अपने चिप्स, बूंदी तथा समोसे लेकर आना पड़ा था, aditya narayan neha ये सुनते ही नेहा कहती है, क्या बकवास कर रहे हो, आदित्य आगे कहते हैं कि जस्टिन बीबर और एबी डिविलियर्स ने मेरी शादी में जमकर नागिन डांस किया था, ये देखने पर मेरे पिता ने दोनों को ये कहते हुए रोका कि क्या अब शादी होने दोगे या फिर नागमणि लेकर ही जाओगे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें