2015 में शुभेन्दु अधिकारी को बीजेपी ने दिया था ऑफर, 2014 में सिद्धार्थ ने अमित शाह से कराई थी मुलाकात!

शुभेन्दु अधिकारी ने बताया कि जब वो कोरोना संक्रमित हो गये थे, तो अमित शाह ने उन्हें दो बार फोन कर उनका हाल-चाल पूछा था, जबकि टीएमसी के नेताओं ने उन्हें फोन तक करना ठीक नहीं समझा।

New Delhi, Dec 20 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई वाली टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता शुभेन्दु अधिकारी शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गये, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में उन्होने मिदनापुर के एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया, इस दौरान शाह के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया, उन्होने बताया कि शाह से पहली बार उनकी मुलाकात सिद्धार्थ नाथ सिंह के जरिये 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान हुई थी, बता दें कि सिद्धार्थ नाथ सिंह इस समय यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं।

Advertisement

पार्टी में शामिल होने को नहीं कहा गया
शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि इससे पहले मुझे कभी भी बीजेपी में शामिल होने के लिये नहीं कहा गया, साथ ही उन्होने ये भी बताया कि जब वो कोरोना संक्रमित हो गये थे, amit bengal तो अमित शाह ने उन्हें दो बार फोन कर उनका हाल-चाल पूछा था, जबकि टीएमसी के नेताओं ने उन्हें फोन तक करना ठीक नहीं समझा।

Advertisement

दीदी और भतीजे पर हमला
बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद शुभेन्दु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जमकर निशाना साधा, अभिषेक को लेकर उन्होने कहा तोलाबज भाइपो हटाओ बंगाल बचाओ, तोलाबाज भाइपो का मतलब होता है लुटेरा भतीजा। टीएमसी से बगावत करने वाले नेता ने कहा कि बंगाल को टीएमसी तथा भ्रष्टाचार से बचाना है, बीजेपी की सरकार बनानी है, इसके अलावा उन्होने ये भी कहा कि अब टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है, इस पार्टी में कोई भी आत्म सम्मान वाला व्यक्ति नहीं टिक सकता है।

Advertisement

राजनीतिक परिवार
शुभेन्दु अधिकारी बंगाल के राजनीतिक के प्रभावशाली परिवार से नाता रखते हैं, उनके पिता शिशिर अधिकारी बंगाल के कांथी लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद हैं, वो टीएमसी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं, उनके भाई दिव्येंदु अधिकारी भी तामलुक लोकसभा सीट से सांसद हैं, मंत्री बनने से पहले शुभेन्दु भी इस सीट से सांसद रह चुके हैं। खुद शुभेन्दु नंदीग्राम विधानसभा सीट से विधायक हैं, उनके परिवार का मिदनापुर में जबरदस्त प्रभाव है, माना जाता है कि शुभेन्दु अधिकारी का 40 विधानसभा सीटों पर प्रभाव है।