BB 14: ‘औकात’ की हुई बात तो सामने आए राखी के पति, मनु पंजाबी को कहा- मैं 6 बिलियन का मालिक

बिग बॉस 14 में जब से पुराने पके हुए खिलाड़ी आए हैं तब से शो का रंग ही बदल गया है, शो में फिलहाल राखी सावंत खूब सुर्खियों में हैं ।

New Delhi, Dec 21: बिग बॉस 14 में एंटरटेनमेंट का ट्रिपल तड़का लगाने हुई है राखी सावंत की एंट्री, उनके आने से पूरे घर का माहौल ही बदल गया हे । राखी ने सबको अपने तरीके से एंटरटेन करना शुरू कर दिया है। कह सकते हैं घर का माहौल पूरी तरह से बदल या गया । लेकिन इस बीच राखी के झगड़े भी जोरों पर चल रहे हैं । शो में कंटेस्‍टेंट मनु पंजाबी के साथ तो उनका झगड़ा खूब खबरों में है ।

Advertisement

मनु ने दिखाई औकात
पिछले एपिसोड में मनु पंजाबी ने राखी सावंत को उनकी औकात को लेकर कुछ कह दिया था, जिसके बाद से घर में उनका पारा चढ़ा चढ़ा सा रहने लगा है । राखी की ओर से बात करने के लिए अब उनके पति रितेश भी मीडिया के सामने आ गए हैं । ये पहला मौका है जब रितेश ने राखी के लिए स्‍टैंड लिया है ।

Advertisement

मनु पंजाबी के बयान पर दिया जवाब
राखी के पति रितेश ने मनु पंजाबी के औकात वाले बयान पर करारा जवाब दिया है । उन्होंने कहा कि मनु का सालभर का टर्न ओवर 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर का है जबकि मैं छह बिलियन का मालिक हूं। आपको बता दें राखी सावंत ने शो के दौरान एक बहस के बीच में कह दिया था कि निक्की तंबोली और मनु पंजाबी के बीच रोमांस चल रहा है। इसी बात को लेकर घर में काफी बहस हुई। इस दौरान मनु ने राखी से कह दिया कि तुम्हारी औकत क्या है।

Advertisement

राखी को बताया ग्‍लोबल स्‍टार
मनु की बात पर राखी सावंत के पति रितेश ने निक्की तंबोली और मनु को जवाब देते हुए कहा कि राखी एक ग्लोबल स्टार हैं। उन्‍होंने कहा कि निक्की ने अभी महज 3 दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है, उनका करियर 2019 में शुरू हुआ है, जबकि राखी का लंबे समय से काम कर रही हैं । जिन्‍हें राखी के काम को लेकर संदेह है वो राखी का विकीपीडिया पेज पढ़ लें । राखी सिर्फ मशहूर ही नहीं है बल्कि वह पूरी दुनिया में लोग उन्हें जानते हैं। मनु पंजाबी के लिए रितेश ने कहा कि उनका टर्न ओवर 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर का है, जबकि मैं 6 बिलियन का मालिक हूं और राखी सावंत ने मुझसे शादी की है। रितेश ने ये भी कहा कि किसी भी इंसान की औकात उसके पैसों नहीं बल्कि उसके व्यवहार से होती है।