दारु बदनाम… पर चहल की पत्नी का धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

धनश्री वर्मा का यू-ट्यूब चैनल भी है, जहां वो आये दिन अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, यू-ट्यूब पर धनश्री के चैनल के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

New Delhi, Dec 23 : टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गये हैं, आपको बता दें कि धनश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर तथा कोरियोग्राफर के साथ-साथ डॉक्टर भी हैं, हालांकि उनकी लोकप्रियता डांसर के रुप में हैं, वो आये दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

यू-ट्यूब चैनल
धनश्री वर्मा का यू-ट्यूब चैनल भी है, जहां वो आये दिन अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, यू-ट्यूब पर धनश्री के चैनल के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है, dhansree yuzi इस बीच धनश्री ने अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Advertisement

दारु बदनाम पर डांस
इस वीडियो में चहल की पत्नी दारु बदनाम… गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो को अब तक सिर्फ यू-ट्यूब पर 73 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका है, chahal dhansree लोग धनश्री के डांस मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

डांस वीडियो
आपको बता दें कि धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम पर भी अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, इंस्टाग्राम पर धनश्री के करीब 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, dhansree जहां चहल अपने फनी वीडियोज से सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं, तो वहीं उनकी पत्नी अपने डांस वीडियो से धमाल मचाती रहती हैं, धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें