कंगना रनौत की बिकिनी में फोटो वायरल, एक्‍ट्रेस का ऐसा लुक पहले कभी नहीं दिखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है, ऐसा लुक कंगना ने आज तक नहीं दिखाया है ।

New Delhi, Dec 23: कंगना रनौत सोशल मीडिया पर मोस्‍ट पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं, वो यहां काफी एक्टिव हैं। हर मुद्दे पर राय रखने के साथ-साथ कंगना अपना ग्‍लैमरस लुक भी शेयर करती रहती हैं, इसके साथ ही कंगना को अपने परिवार से जुड़ी तस्‍वीरें यादें शेयर करना भी अचछा लगता है । लेकिन इस बार कंगना ने जो तस्‍वीर शेयर की है वो बेहद खास है । कंगना ने पहली बार बिकिनी लुक शेयर किया है ।

Advertisement

कंगना का हॉट लुक वायरल
कंगना रनौत ने इंस्‍टाग्राम पर हाल ही में देशभक्ति को लेकर एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, इसके बाद उन्‍होंने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं और अब उनका ऐसा हॉट अंदाज सामने आया है । कंगना की इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है ।

Advertisement

रेड एंड ब्‍लैक बिकिनी में कंगना
तस्‍वीर में कंगना रनौत रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं, वो बीच पर बैठी हुई दिख रही हैं । कंगना ने कैमरे की तरफ अपना बैक किया हुआ है, उनकी इस फोटो पर फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं । कंगना ने अपनी इस बोल्ड फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते कैप्शन में लिखा-  ”गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।”

Advertisement

न्‍यू ईयर प्‍लान किया शेयर
इससे पहले कंगना रनौत ट्विटर पर अपना न्यू ईयर प्लान बता चुकी हैं, उन्‍होंने अपनी मां के साथ एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ”कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पूरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1341209419078455296