समंदर किनारे अरबाज की गर्लफ्रेंड का दिलकश अंदाज, जबरदस्त वायरल हो रही तस्वीर!

जॉर्जिया आये दिन अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ जब से उनका नाम अरबाज खान से जुड़ा है।

New Delhi, Dec 24 : अरबाज खान की प्रेमिका इटालियन मॉडल तथा एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी आये दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है, जॉर्जिया अपने शानदार एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं, हाल ही में उन्होने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई है।

Advertisement

शॉर्ट ड्रेस
जॉर्जिया एंड्रियानी द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों में वो समंदर किनारे शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जॉर्जिया की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं, बता दें कि जॉर्जिया सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम के जरिये जॉर्जिया अपने चाहने वालों से लगातार जुड़ी रहती हैं।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
जॉर्जिया आये दिन अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ जब से उनका नाम अरबाज खान से जुड़ा है, इस वजह से उनकी कुछ ज्यादा ही चर्चा होने लगी है, अब इन दोनों की रिलेशनशिप की खबर किसी से छिपी नहीं है, मलाइका से तलाक से बाद से ही अरबाज और जॉर्जिया के शादी की चर्चा भी अकसर होते रहती है।

Advertisement

रिलेशनशिप
हालांकि अरबाज खान तथा जॉर्जिया एंड्रियानी ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की खबरें मीडिया से छुपाई नहीं है, लेकिन शादी पर कभी कुछ नहीं कहा, दोनों अकसर लंच और डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, हालांकि दोनों रिलेशनशिप पर खुलकर बात करने से बचते हैं।