रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, फैलने लगी अफवाह, अस्पताल ने जारी किया आधिकारिक बयान!

अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत की सेहत पर आधिकारिक बयान जारी किया है, अस्पताल के मुताबिक रजनीकांl में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाये गये हैं।

New Delhi, Dec 25 : सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, ब्लड प्रेशर में लगातार हो रहे उतार-चढाव के बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हाल ही में रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे की शूटिंग रोक दी गई थी, क्योंकि इस फिल्म की क्रू के आठ सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गये थे, इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

Advertisement

आधिकारिक बयान
अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत की सेहत पर आधिकारिक बयान जारी किया है, अस्पताल के मुताबिक रजनीकांl में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाये गये हैं, लेकिन उनके बीपी में काफी बदलाव देखे जा रहे हैं, इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उन पर निगरानी बनाये हुए हैं, ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

Advertisement

नेगेटिव आई है कोरोना रिपोर्ट
रजनीकांत पिछले दस दिनों से जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसके सेट पर कुछ लोग कोरोना संक्रमित पाये गये, जिसके बाद 22 दिसंबर को सुपरस्टार ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, तभी से ही उन्होने खुद को क्वारंटीन कर रखा है।

Advertisement

9 महीने के लिये रोकी गई थी शूटिंग
कोरोना की वजह से अन्नाथे की शूटिंग करीब 9 महीने के लिये रोक दिया गया था, शूटिंग फिर से हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर से शुरु हो गई थी, इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं, फिल्म में नयनतारा तथा कीर्ति सुरेश अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।