फरहान अख्‍तर को आया शिबानी दांडेकर पर इतना प्‍यार, रितिक रौशन ने भी किया कमेंट

फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अकसर ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इन्‍टरैक्‍ट करते रहते हैं, उनकी एक तस्‍वीर चर्चा में है ।

New Delhi, Dec 26: शिबानी दांडेकर जो कि एक मॉडल-वीजे हैं, वो पिछले कुछ समय से फरहान अख्‍तर को डेट कर रही हैं । दोनों ने अपने रिलेशन को छुपाकर नहीं रखा है, खुलेआम ये एक दूसरे पर प्‍यार लुटाते नजर आते रहते हैं । हाल ही में शिबानी ने एक प्‍यारी सी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है । क्रिसमस के मौके पर सामने आई ये तस्‍वीर बेहद रोमांटिक है ।

Advertisement

शिबानी ने तस्‍वीर की शेयर
शिबानी दांडेकर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- “मेरी तरफ से आपके लिए मैरी क्रिसमस।” शिबानी की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं । इस पोस्‍ट को अब तक 73 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है । वहीं फिल्‍म इंडस्‍ट्री से भी इस तस्‍वीर पर जमकर प्‍यार लुटाया जा रहा है । इस तस्वीर पर एक्टर ऋतिक रोशन  ने कमेंट करते हुए लिखा है – “खूबसूरत।” वहीं दिया मिर्जा ने भी इस फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं ।

Advertisement

शिबानी का ग्‍लैमरस अंदाज
मॉडल –वीजे-एक्‍अ्रेस शिबानी दांडेकर अकसर ही सोशल मीडिया पर अपना ग्‍लैमरस लुक दिखाती रहती हैं, उनका अंदाज फैंस के बीच पॉपुलर है । वो अपनी सेंसुअश तस्‍वीरें भी शेयर करती हैं, साथ ही खुद से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं । फरहान के साथ उनका रिलेशनशिप सामने आने के बाद से वो काफी चर्चा में आ गई हैं, पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती के फेवर में की गई उनकी पोस्‍ट खूब वायरल हुई थीं ।

Advertisement

वर्क फ्रंट
शिबानी दांडेकर के साथ सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें डालने के अलावा फरहान अख्‍तर अपने प्रोडक्‍शन हाउस में काफी व्‍यस्‍त रहते हैं । फरहान अख्तर की फिल्‍म तूफान जल्‍द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्‍म का First लुक रीसेन्‍टली रिलीज किया गया है । उन्‍हें आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था जिसमें उनके ऑपोजिट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) थीं । ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑॅफिस पर नहीं चली लेकिन लोगों को बहुत पसंद आई ।