खतरनाक मूड में शिवराज सिंह चौहान, माफियाओं को दी खुली चेतावनी ‘गड़बड़ की तो जमीन में गाड़ दूंगा

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्‍य अपराधियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जरा भी गड़बड़ की तो 10 फीट जमीन में गाड़ दिया जाएगा ।

New Delhi, Dec 26: मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक किसान रैली में बहुत बड़ा बयान दिया । राज्‍य में अपराधियों पर नकेल कसने का मामा का ये तरीका खूब चर्चा में है । दरअसल मुख्‍यमंत्री शिवराज, कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच होशंगाबाद में ‘किसान सम्मान निधि योजना’ कार्यक्रम में शरीक हुए थे । इस दौरान वो मंच से ही अपने भाषण के दौरान एक अलग ही अंदाज़ में नजर आए ।

Advertisement

माफियाओं को चेतावनी
शिवराज सिंह चौहान ने यहां मंच से कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई की स्मृति में ‘सुशासन’ जनता को दिया जा रहा है । ऐसे में प्रदेश में जमीनों पर कब्जा करने वाले और माफिया लोग सुन लें, जरा भी गड़बड़ की तो उन्हें 10 फीट जमीन में गाड़ दिया जाएग । सीएम शिवराज ने राज्‍य के कलेक्टरों को भी मंच से हिदायत देते हुए कहा कि, जनता का काम बगैर कुछ लिए होना चाहिए । सरकार की योजनाओ का लाभ जनता को देना है, यही सुशासन है ।  उन्होंने भाषण के बीच में कहा कि- मामा अब फॉर्म में है ।

Advertisement

मोदी के जयकार
मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खूब जयकारे लगाए । शिवराज ने यहां कृषि कानूनों का समर्थन किया, कहा shivrajकि तीनों कृषि कानून जल्द से जल्‍द लागू हों, मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता प्रधानमंत्री के साथ है । सीएम ने मंच पर बैठकर ही प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुना, साथ ही प्रधानमंत्री के किसानों से हुए संवाद को भी स्क्रीन पर देखा ।

Advertisement

कमलनाथ पर लगाए आरोप
शिवराज, पूर्व की कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाने से नहीं चूके । उन्‍होंने कहा कि कोरोनावायरस संकट के दौरान कांग्रेस की सरकार ने किसानों की राशि हड़प कर ली थी । मेरे मुख्यमंत्री बनते ही मैंने यह राशि किसानों के खातों में डलवाई ।

Advertisement