रिलैक्‍स मोड में कुछ ऐसे नजर आईं मल्लिका शेरावत, फैंस को याद आ गए वो दिन …

मल्ल्किा शेरावत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में लौट आई हैं, फिल्‍में तो नहीं लेकिन वो अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर जरूर छाई हुई हैं ।

New Delhi, Dec 28: हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं मल्लिका शेरावत अब वापस अपने देश लौट आई हैं, मल्लिका पिछले कुछ समय से लगातार इंडस्‍ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कुछ अच्‍छा और बड़ा काम उन्‍हें अब तक नहीं मिल पाया है । मल्लिका शेरावत फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं, अकसर ही अपनी तस्‍वीरें वीडियो वो यहां शेयर करती रहती हैं । मल्लिका की हॉटनेस एक बार फिर उनके फैंस को क्रेजी कर रही है ।

Advertisement

ठंड में बढ़ा दिया पारा
मल्लिका शेरावत की नेचर के बीच की ये तस्‍वीरें देखकर आपको भी सर्दी में गर्मी का एहसास होने लगेगा । एक समय था जब बॉलीवुड में मल्ल्किा की बोल्‍डनेस चर्चा में थी, उनकी फिल्मों और तस्वीरों ने फैंस को इस कदर दीवाना बना दिया था कि आज भी लोग मल्लिका शेरावत की बिकिनी तस्वीरें सर्च करते हैं ।

Advertisement

बिकिनी में आईं नजर
लंबे समय से सुर्खियों से दूर मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपनी बिकनी फोटो शेयर की है, जो उनके फैन्स को ही नहीं बल्कि इन्हें देखने वाले हर शख्स को क्रेजी कर रही हैं । मल्लिका रस्सियों से बने एक झूले पर बैठी हैं और उन्होंने फ्लोरल बिकनी पहनी हुई है । मल्लिका की ये तस्‍वीरें देखकर फैंस को लग रहा है कि जरूर वो बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं ।

Advertisement

फिटनेस के हो जाएंगे दीवाने
लॉकडाउन में जब ढील मिली थी तो मल्लिका अपने घर के नीचे सड़क पर जॉग करती हुई नजर आईं थीं, मल्लिका अपनी फिटनेस का बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं । उनकी तस्‍वीरें फैंस को फिट रहने के लिए इंस्पायर भी कर रही हैं । मल्ल्किा के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीरों के साथ ही फिटनेस वीडियोज भी काफी नजर आते हैं ।