बंगाल में सियासत में हो सकता है बड़ा खेल? राज्यपाल से मिलने पहुंचे सौरव गांगुली

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बताया कि उन्होने बीसीसीआई अध्यक्ष का ईडेन गार्डन स्टेडियम में आने का न्योता स्वीकार कर लिया है।

New Delhi, Dec 28 : बीसीसीआई के अध्यक्ष तथा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से राजभवन में मुलाकात की, सूत्रों ने दावा किया कि ये शिष्टाचार भेंट थी, इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, हालांकि अगले साल अप्रैल मई में होने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति में आने के कयास लगाये जा रहे हैं। सौरव गांगुली ने मुलाकात की वजहों को लेकर किये गये सवालों का जवाब नहीं दिया, लेकिन धनखड़ ने कहा कि उन्होने विभिन्न मुद्दों पर बात की।

Advertisement

स्टेडियम आने के न्योता
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बताया कि उन्होने बीसीसीआई अध्यक्ष का ईडेन गार्डन स्टेडियम में आने का न्योता स्वीकार कर लिया है, राजभवन के सूत्रों ने बताया कि पूर्व कप्तान के राज्यपाल से मुलाकात का संबंध राज्य की राजनीतिक गतिविधियों से नहीं है।

Advertisement

राज्यपाल का ट्वीट
राज्यपाल ने ट्वीट किया, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से शाम साढे चार बजे राजभवन में विभिन्न मुद्दों पर संवाद हुआ, देश के सबसे पुराने क्रिकेट मैदान इडेन गार्डन का दौरा करने की उनका प्रस्ताव स्वीकार किया, इडेन गार्डन की स्थापना 1864 में हुई थी, गांगुली राजभवन शाम करीब साढे 4 बजे पहुंचे, वहां करीब घंटे भर रहे।

Advertisement

2021 में चुनाव
मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, प्रदेश में अभी ममता बनर्जी की अगुवाई में टीएमसी की सरकार है, sourav GANGULY इससे पहले भी लोकसभा चुनाव 2019 में सौरव गांगुली के चुनाव लड़ने की खबरें आई थी, हालांकि उस समय दादा ने राजनीति में आने की अटकलों को खारिज कर दिया था, ऐसी भी खबरें है कि बीजेपी बंगाल में सौरव गांगुली को अपना चेहरा बना सकती है।