कुमार विश्वास ने सीएम योगी की तारीफ में कही बड़ी बात, भगवा वस्त्र को लेकर बड़ा बयान, वीडियो

सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वस्त्र पहनने पर कुमार विश्वास ने कहा कि हमसे किसी ने कहा कि सीएम योगी भगवा पहनते हैं, पत्रकार इस टिप्पणी को नोट करें।

New Delhi, Dec 29 : पूर्व प्रधानमंत्री तथा कवि अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती की पूर्व संध्या परस केजीएमयू कन्वेंशन सेंटर में अटल स्मति काव्य संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कुमार विश्वास ने सीएम योगी तथा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री ब्रजेश मिश्रा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मौजूदगी में कविताओं से समा बांधा, कविता पाठ के दौरान कई ऐसे मौके आये, जब कुमार ने सीएम योगी के साथ हंसी-ठिठोली भी की।

Advertisement

भगवा वस्त्र पर बोले कुमार विश्वास
सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वस्त्र पहनने पर कुमार विश्वास ने कहा कि हमसे किसी ने कहा कि सीएम योगी भगवा पहनते हैं, पत्रकार इस टिप्पणी को नोट करें, Kumar Vishwas61 हम शासकों की आलोचना कर सकते हैं, प्रशंसा कर सकते हैं, लेकिन सीएम योगी की वेशभूषा है, वह सनातन धर्म में प्रणाम करने के लिये बाध्य करती है।

Advertisement

सीएम की तारीफ
कुमार विश्वास ने कार्यक्रम में मौजूद सीएम योगी से कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं आपका आभारी हूं, आज हिंदी कविता के सम्मान में आप रुके हैं, मैं आशा करता हूं कि cm yogi आप लगातार हम लोगों को बुला-बुलाकर सुनते रहेंगे, 2007 में गुजरात में एक मुख्यमंत्री ने मुझे सुना था, और पता नहीं किस पल मेरे मुंह से शुभकामना निकल गई, 2014 में वो फलित हुई, तो आशा करता हूं कि आप भी मुझे लगातार सुनते रहेंगे, पता नहीं किस क्षण मेरे मुंह से क्या निकले।

Advertisement

चुटीला अंदाज
रॉकस्टार कवि ने चुटीले अंदाज में कहा कि जबसे आपकी सरकार आई है, चिकन सिर्फ कुर्तों में ही रह गया है, यूपी में बने रोमिया स्क्वॉड पर उन्होने कहा कि पहले लड़कियों के 8 बजे के बाद आने में चिंता होती थी, अब लड़कों को फोन लगाकर पूछा जाता है, कि लड़का क्यों नहीं आया। kumar vishwas कुमार ने बताया कि मुझसे किसी ने पूछा कि आप बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं, तो उन्होने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि मैं तो बृजेश पाठक के कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं, आपर चाहें तो इसके बीच में जे जोड़ सकते हैं, दरअसल विधि मंत्री तथा वाजपेयी मेमोरियल फाउंडेशन के अध्यक्ष बृजेश पाठक ने कुमार को कार्यक्रम में बुलाया था।