Vogue India के लिए अनुष्का शर्मा ने करवाया शूट, दिख रहा है बेबी बंप, विराट कोहली तस्वीरों पर फिदा

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली जल्‍द ही दो से तीन होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले अनुष्‍का ने वॉग इंडिया के लिए कवर शूट कर सबको चौंका दिया है ।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा टॉप मैगजीन वॉग इंडिया के कवर पर नजर आई हैं । अनुष्‍का प्रेग्‍नेंट हैं और इस समय उनकी खूबसूरती एकदम अलग लग रही है । एक्‍ट्रेस ने कवर शूट के लिए एक जबरदस्‍त फोटोशूट करवाया है । जिसमें उनका बेब बंप भी नजर आ रहा है । अनुष्‍का ने तस्‍वीरों के साथ अपनी प्रेग्‍नेंसी से जुड़े अनुभव भी शेयर किए हैं ।

Advertisement

वायरल हो रहीं तस्‍वीरें
अनुष्‍का शर्मा ने वॉग इंडिया मैगजीन के साथ कराए इस फोटोशूट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है । फोटो में वो बेहद कमाल की नजर आ रही हैं । कह सकते हैं कि वो बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं । उन्‍होंने कवर के लिए साइड प्रोफाइल में शूट कराया है, लॉन्‍ग कोट पैंट्स के साथ उन्‍होंने बिकिनी वेयर की है, जिसमें सामने से उनका बेबी बंप भी हल्‍का सा नजर आ रहा है ।

Advertisement

दिया खूबसूरत कैप्‍शन
अनुष्‍का शर्मा की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है । उन्‍होंने लिखा – “ये मैं अपने लिए कैप्चर करवा रही हूं, जिंदगी भर के लिए।” इन तस्‍वीरों के आते ही फैंस ने इन पर ढेर सारे कमेंट किए हैं ।

Advertisement

विराट कोहली ने भी किया कमेंट
अनुष्का की इस फोटो पर कमेंट करते हुए विराट कोहली ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल’. इस फोटोशूट के साथ, अनुष्का ने बताया-  “जब आप गर्भवती होते हैं तो आप ऐसे लोगों से जुड़ते हैं जिनसे मिलने की अपने कल्पना भी नहीं होगी । सच कहूं तो मेरी जिंदगी में मौजूद हर मिला न सिर्फ मेरे दोस्त, ये सभी मेरी मदद के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं । उन सभी सवालों के लिए वो मौजूद रहे हैं । मुझे लगता है कि ये सिस्टरहुड से भी बढ़कर है।” आपको बता दें अनुष्का और विराट जनवरी, 2021 में अपने बच्चे को एक्‍सपेक्‍ट कर रहे हैं । देखें अनुष्का शर्मा की ये बेहद खूबसूरत बेबी बंप फोटोज:-