एक्‍स रणबीर के साथ नए साल का जश्‍न मना रही हैं दीपिका पादुकोण, फैमिली भी साथ, तस्‍वीरें वायरल

एक्‍ट्रेस नीतू कपूर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से बॉलीवुड की एक बड़ी न्‍यूज आउट हो गई है, दरअसल कपूर और सिंह परिवार साथ में रणथम्‍बौर वेकेशन पर है ।

New Delhi, Dec 30: बॉलीवुड सेलेब्‍स न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से निकल चुके हैं, कुछ मालदीव पहुंचे हैं तो कई लोगों ने इस बार इंडिया की डेस्टिेनेशन को ही वेकेशन के लिए परफेक्‍ट माना है । हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे, साथ ही दीपिका के एक्‍स रणबीर कपूर भी गर्लफ्रेंड आलिया और अपनी पूरी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने के लिए राजस्थान के लिए रवाना हुए थे ।

Advertisement

साथ में हैं रणबीर-दीपिका एंड फैमिली
लेकिन इसमें खास क्‍या है, सभी सेलेब घूमने निकले हैं तो ये स्‍पेशल क्‍यों हैं । दरअसल दीपिका-रणवीर भी कपूर फैमिली के साथ ही हैं और राजस्थान में ही वैकेशन मना रहे हैं । ये खुलासा हुआ नीतू कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट से, जहां उन्‍होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेटे रणबीर कपूर और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ चिल करती दिखाई दे रही हैं । नीतू की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

Advertisement

रणबीर की बहन भी हैं साथ
इस ट्रिप पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी साथ हैं । उन्‍होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, है – ‘नया साल मनाने की तैयारी शुरु।’ रिद्धिमा ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है । इस वीडियो में राजस्थान की सड़कें नजर आ रही हैं । वहीं रिद्धिमा की अगली स्टोरी में उन्हें पार्टी का लुफ्त उठाते हुए देखा जा रहा है। रणबीर कपूर के साथ आलिया भी हैं ।

Advertisement

रणवीर – दीपिका
जबकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अभी तक कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है । उनकी ओर से पोस्‍ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । खबर है कि रणवीर-दीपिका रणथंबौर नेशनल पार्क जाएंगे । दीपिका का बर्थडे भी है, जिसका सेलिब्रेशन भी इस वैकेशन के दौरान ही होगा । न्‍यू ईयर के बाद ही इनकी मुंबई वापसी होगी ।