धोनी और साक्षी बने होस्‍ट, न्‍यूली मैरिड हनीमून कपल को दी दावत, धनश्री को याद आया घर

महेन्‍द्र सिंह धोनी और साक्षी ने दुबई में हनीमून मना रहे युजवेन्‍द्र चहल और उनकी पत्‍नी धनश्री वर्मा को खाने पर बुलाया, इस खास मुलाकात की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Dec 30: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा हनीमून पर दुबई हैं । यहीं, इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी भी मौजूद हैं । नए नवेले कपल को धोनी और साक्षी ने अपने घर खाने पर बुलाया । दुबई में हुई इस खास दावत की तस्‍वीरें चहल और उनकी पत्‍नी ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं । नव विवाहित जोड़ा धोनी की इस मेजबानी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

22 दिसंबर को हुई है शादी
आपको बता दें युजवेन्‍द्र चहल और धनश्री वर्मा ने इसी 22 दिसंबर को 7 फेरे लिए हैं, दोनों की शादी कोरोना के कारण एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई । लेकिन सोशल मीडिया पर इस कपल को ढेर सारा प्‍यार मिला है । साथ क्रिकेटर्स ने युजवेन्‍द्र को ढेर सारी बधाई दी । अब ये कपल हनीमून पर दुबई गया हुआ है,  जहां पहले से ही रह रहे महेन्‍द्र सिंह धोनी ने पत्‍नी साक्षी के साथ इस कपल को घर डिनर पर बुलाया था ।

Advertisement

धनश्री को याद आया घर
धोनी-साक्षी की इस पार्टी से चहल जहां बेहद खुश नजर आए तो  वहीं धनश्री को तो घर की याद आ गई। युजवेंद्र ने इस मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए खास संदेश भी लिखा है, चहल ने दो तस्वीरें शेयर की । एक तस्वीर में वह और धोनी हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में युजवेंद्र, धनश्री, साक्षी और धोनी नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बहुत ज्यादा खुश और ब्लेस्ड (धन्य) हूं।’

Advertisement

डिनर की तस्‍वीर की शेयर
वहीं धनश्री ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक में वह और चहल धोनी के साथ दिख रहे हैं। दूसरे में युजवेंद्र, धनश्री, साक्षी और धोनी नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरे में लजीज खाने की तस्वीर नजर आ रही है । धनश्री ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बहुत ज्यादा धन्य हूं। मैं बस इतना ही कह सकती हूं।’ धनश्री ने शानदार डिनर (रात का खाना) के लिए महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को धन्यवाद भी दिया। साथ ही लिखा, ‘बिल्कुल घर जैसा महसूस हुआ।’ कैप्‍शन में उन्‍होंने हगिंग इमोजी भी पोस्ट कीं।