इतने अमीर हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल और दूसरे कलाकार, कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे

टीवी के सुपरहिट शो तारकमेहता का उल्‍टा चश्‍मा के कलाकारों की कमाई सुनकर आपको शॉक लग सकता है, आगे पढ़ें इनसे जुड़ी पूरी जानकारी ।

New Delhi, Dec 31: टीवी के सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी कलाकार घर-घर में सबके फेवरेट हैं । इस सीरियल की दीवानगी का आलम ये है कि इसने ‘बिग बॉस’ जैसे शो को भी टीआरपी की लिस्ट में पीछे छोड़ दिया है । पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसा रहा ये शो बच्‍चों से लेकर बुजुर्गों तक को पसंद है । शो में जेठालाल हों या बबीता जी, तारक मेहता हों या अंजली भाभी, डॉक्‍टर हाथी या उनकी वाइफ, इसके साथ ही बच्‍चों के किरदार । सब एक से बढ़कर एक । लेकिन क्‍या आप जानते हैं इन सभी की असल जिंदगी में कमाई कितनी है । आगे जानें ।

Advertisement

तारक मेहता के जेठालाल यानी दिलीप जोशी  
शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला किरदार है जेठालाल का, जेठालाल का किरदार निभाते हैं एक्‍टर दिलीप जोशी । जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी को सभी बहुत ज्‍यादा पसंद करते हैं । बात करें उनकी नेटवर्थ की तो दिलीप जोशी की नेटवर्थ 37 करोड़ रुपए है । वहीं दयाबेन यानि दिशा वकानी के पास भी इतनी ही संपत्ति है ।

Advertisement

बबीता जी
इस शो का अट्रैक्‍शन, ग्‍लैमर हैं बबीता जी, शो में ये कैरेक्‍टर कर रही हैं मुनमुन दत्ता । वो करीब 7 करोड़ की मालकिन है । इसके साथ ही तारक मेहता बने शैलेष लोढ़ा की संपत्ति भी लगभग इतनी ही बताई जा रही है । शो के पूरी स्टार कास्ट नेटवर्थ 88 करोड़ रुपए मानी जाती है । सब टीवी पर ये शो साल 2008 में शुरू हुआ था, तब से ही ये टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे रहा है ।

Advertisement

नेपोटिज्म पर ये बोले थे जेठालाल
कुछ समय पहले दिलीप जोशी से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा था कि, ‘ये हमारी संस्कृति है, अगर कोई व्यापारी है, उसने अपना धंधा जमाया है और उसका बेटा उसमें शामिल होना चाहता है तो वो निश्चित रूप से उसके जॉइन करेगा । हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि टैलेंटेड लोगों को मौका जरूर दिया जाना चाहिए, जो फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक ना रखते हो ।