करोड़ों के एंटीलिया में शान से रहते हैं मुकेश अंबानी, जानिये कुक को देते हैं कितनी सैलरी?

अगर बात मुकेश अंबानी की करें, तो वो शुद्ध शाकाहारी हैं, तो उनके लिये वैसा ही भोजन भी तैयार होता है, मुकेश को गुजराती खान पसंद है।

New Delhi, Jan 03 : रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी देश के सबसे अमीर दंपत्ति हैं, ये कपल अपने बिजनेस सेंस के साथ ही लाइफस्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहता है, मुकेश अंबानी अपने घर एंटीलिया में काम करने वाले स्टाफ को बेहद अच्छी सैलरी देते हैं, आइये जानते हैं कि वो अपने लिये खाना तैयार करने वाले कुक को कितने पैसे देते हैं।

Advertisement

600 से ज्यादा स्टाफ
मुकेश अंबानी के 27 मंजिला एंटीलिया में 600 से ज्यादा स्टाफ काम करते हैं, मुकेश अंबानी के घर पर काम करने वालों को काफी अच्छी सैलरी दी जाती है, reliance Mukesh Ambani लाइव मिरर की रिपोर्ट के अनुसार यहां काम करने वालों की मिनिमम सैलरी दो लाख रुपये प्रति महीने है।

Advertisement

कुक की सैलरी
रिलायंस प्रमुख के आवास पर खाना तैयार करने वाले कुक को भी दो लाख रुपये प्रति माह मिलते हैं, ambani nita ambani इस सैलरी के अलावा कुक समेत दूसरे स्टाफ को मेडिकल तथा एजुकेशन अलाउंस भी मिलते हैं। 2 लाख की सैलरी पाने वाला कुक अंबानी परिवार के सदस्यों के खाने का खास ख्याल रखते हैं।

Advertisement

शाकाहारी हैं मुकेश अंबानी
अगर बात मुकेश अंबानी की करें, तो वो शुद्ध शाकाहारी हैं, तो उनके लिये वैसा ही भोजन भी तैयार होता है, मुकेश को गुजराती खान पसंद है, इसके साथ ही वो इडली सांभर भी खूब पसंद करते हैं, जबकि उनकी पत्नी नीता अंबानी को नाश्ते में एग व्हाइट ऑमलेट पसंद है, साथ ही वो चुकंदर का जूस भी लेती हैं।