मनोज तिवारी को लेकर अलका लांबा का अजीब ट्वीट, पापा बनने पर लिखी ऐसी बात!

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर तथा सिंगर रहे मनोज तिवारी अब बीजेपी के सांसद हो चुके हैं, हाल ही में वो दूसरी बार लड़की के पिता बने हैं।

New Delhi, Jan 06 : दिल्ली कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को लेकर इशारों में एक अजीबो-गरीब ट्वीट किया है, दरअसल इस बार नये साल पर दुनिया में सहसे ज्यादा बच्चे भारत में पैदा हुए, इस पर लांबा ने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली से बीजेपी के एक सांसद का भी इसमें योगदान रहा है, आपको बता दें कि दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हाल ही में दूसरी बार एक बेटी के पिता बने हैं।

Advertisement

क्या लिखा अलका लांबा ने
भारत में नये साल पर सबसे ज्यादा करीब 60 हजार बच्चों के जन्म की खबर को कोट करते हुए पूर्व विधायक अलका लांबा ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर इशारों-इशारों में तंज कसा है, उन्होने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली से बीजेपी के एक सांसद का भी इसमें योगदान रहा है, इस उपलब्धि और कीर्तिमान के लिये उन्हें भी बधाई।

Advertisement

पापा बने मनोज तिवारी
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर तथा सिंगर रहे मनोज तिवारी अब बीजेपी के सांसद हो चुके हैं, हाल ही में वो दूसरी बार लड़की के पिता बने हैं, Manoj Tiwari wife1 मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी जिनसे उन्होने लॉकडाउन के दौरान शादी की थी, ने 30 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है, मनोज तिवारी ने ये खबर सोशल मीडिया पर साझा की है, हालांकि मनोज तिवारी पहले से एक बच्ची रिति के पिता हैं, जो उनकी पहली पत्नी रानी की बेटी है।

Advertisement

नये साल पर सबसे ज्यादा बच्चों का जन्म
संयुक्त राष्ट्र की बाल संस्था यूनिसेफ के मुताबिक इस नये साल पर दुनियाभर में 3,71,500 से ज्यादा बच्चों का जन्म हुआ और इनमें सबसे ज्यादा करीब 60 हजार शिशुओं का जन्म भारत में हुआ है, यूनिसेफ ने कहा कि दुनियाभर में नये साल के पहले दिन 3,71.504 शिशुओं का जन्म हुआ, 2021 के पहले बच्चे का जन्म फिजी में तथा आखिरी बच्चे का जन्म अमेरिका में हुआ।