नए घरों में शिफ्ट हुए बॉलीवुड के ये सेलेब, किसी ने 40 करोड़ तो किसी ने लिया 100 करोड़ का आशियाना

केरोना काल मं कई सेलेब्‍स शादी के बंधन में बंधे तो कई अपने आलीशान घरों में शिफ्ट हो गए हैं । कौन-कौन हैं वो, आगे जानें ।

New Delhi, Jan 07: साल 2020 बॉलीवुड के लिए कई बुरी खबरें लेकर आया, लेकिन फिर जाते-जाते इंडस्‍ट्री से कुछ अच्‍छी खबरें भी आने लगी । जैसे कई सेलेब्‍स को इस साल अपने हमसफर मिले, कई ने शादी रचाई । कुछ अपने घर में अब नन्‍हें सदस्‍यों के आगने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे सेलेब भी हैं जिन्‍होंने इस साल अपने नए आशियाने में प्रवेश किया है । किसी ने 40 करोड़ तो किसी ने 100 करोड़ का मोटा खर्च कर अपना आशियाना बनाया है ।

Advertisement

रितिक रौशन
आशियाने बनाने की लिस्ट में सबसे पहला नाम रितिक रौशन का है, रितिक ने हाल ही में दो अपार्टमेंट लिए हैं । जिनकी कीमत 100 करोड़ के आसपास बताई जा रही है । इसमें से एक को वो पेंट हाउस बनाएंगे, तो वहीं दूसरे को सिंगल स्‍टोरी होम बनाने की तैयारी है ।

Advertisement

जाहन्‍वी कपूर
अगला नाम जाहन्‍वी कपूर का है, महज 23 साल की उम्र में जाहन्‍वी ने अपने लिए घर बना लिया है । उनके घर की कीमत 39 करोड़ के आसपास की है । जाहन्‍वी ने नया घर मुंबई के जुहू एरिया में खरीदा है ।

Advertisement

आयुष्‍मान खुराना
बॉलीवुड में अपने अभिनय की अलग छाप छोड़ने वाले एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ने अपने पैतृक शहर चंडीगढ़ में नया आशियाना खरीदा है । उनके माता-पिता पहले से ही इसी शहर में रहते हैं । अब खबर है कि आयुष्‍मान भी अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ यहीं रहने वाले हैं ।। उनका नया घर पंचकुला सेक्‍टर 6 में लिया है ।

तापसी पन्‍नू
एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने भी अपने लिए नया घर ले लिया है, बताया जा रहा है कि वो पहले जहां रह रही थी उसी के पास उन्होंने ये दूसरा घर लिया है । तापसी ने दोनों घरों को अपने पास रखने का फैसला लिया है।
रिचा
एक्‍ट्रेस रिचा चड्डा ने दीवाली से पहले अपने मंगेतर अली फैजल के साथ जुहू में घर खरीदा है । वो यहां अली समेत अपने भाई के साथ रहेंगी । इसके अलावा यामी गौतम भी जल्‍द नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं साथ ही एक्‍ट्रेस निमरत कौर ने भी नए साल में खुद को नए घर का तोहफा दिया है ।
विक्रांत मेसी
एक्‍टर विक्रांत मैसी हाल फिलहाल में काफी पॉपुलर हुए हैं, अब खबर है कि उन्‍होंने मुंबई में अपना घर ले लिया है जिसमें वो अपनी पत्‍नी शीतल ठाकुर के साथ जल्‍द शिफ्ट होने वाले हैं ।