नोरा फतेही ने बताया- कास्टिंग डायरेक्‍टर ने घर बुलाया था, बहुत रोई थीं, वापस जाना चाहती थी

नोरा फतेही ने हाल ही में अपने उन दिनों को याद किया है जब वो इंडस्‍ट्री में नई – नई आई थीं, तब एक कास्टिंग डायरेक्‍टर ने उनके साथ कुछऐसा बर्ताव किया …

New Delhi, Jan 08: विदेशी बाला नोरा फतेही बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में कामयाब रही हैं, वो अपनी खूबसूरती से ज्‍यादा जबरदस्‍त डांस के लिए और बेहद शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं । नोरा ने बॉलीवुड में एंट्री के लिए कनाडा से भारत तक का सफर तय किया है । हालांकि नोरा जब शुरुआत में इंडस्‍ट्री पहुंची थीं तो उन्‍हें कठिन दौर से भी गुजरना पड़ा । नोरा ने अपने संघर्ष के दिनों की बातें करीना के शो में बताई ।

Advertisement

नोरा ने दिल खोलकर की बात
नोरा हाल ही में करीना कपूर के चैट शो व्हाट वुमन वॉन्ट में नजर आईं, यहां उन्होंने बताया कि शुरुआती दिनों में एक कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव के चलते वह घर वापसी की तैयारी में थीं । नोरा ने शो में बताया कि जब वो कनाडा से भारत आईं थीं तब वो देश में किसी को भी नहीं जानती थीं । उस दौरान उनकी मुलाकात एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई, इस मुलाकात का अनुभव उनके लिए बहुत ही खराब रहा था ।

Advertisement

नोरा को किया था बेइज्‍जत
नोरा ने बताया कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाया था और बहुत डांटा था । नोरा उनके व्यवहार से इतनी दुखी हो गईं कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था । एक्ट्रेस ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्‍टर ने उन्‍हें टैलेंटलेस तक कह दिया था । उन्होंने कहा कि आपके जैसे यहां बहुत सारे लोग हैं । वह मुझ पर चिल्ला रही थीं । वह चिल्ला रही थीं के तुममें हुनर की कमी है, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते । नोरा ने उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं शेयर किया ।

Advertisement

खूब रोईं थीं नोरा फतेही
नोरा ने करीना से बात करते हुए कहा कि वो उस डायरेक्‍टर के बात करने के तरीके से बहुत आहत हो गई थीं । उन्‍हें लगा कि क्‍या उन्होंने मुझे अपने घर nora Fatehi 3सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था । तब मैं इस देश में नई थी, तो मुझे लगा की यहां सब ऐसा ही बिहेव करते हैं, लोगों को घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं । बहरहाल नोरा का करियर आज पीक पर चल रहा है, उनके पिछले सभी गाने सुपरहिट रहे हैं । नोरा आने वाले समय में अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आएंगी ।