संजय दत्त की पत्नी ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख दीवाने हुए लोग!

इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त को बीस लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इस वजह से वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है।

New Delhi, Jan 10 : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर छा चुकी है, लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं, इसके साथ ही जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

लाखों लाइक्स
मान्यता दत्त द्वारा शेयर की गई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही है, इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, तस्वीरों पर लोग कमेंट्स कर मान्यता की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मान्यता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

20 लाख से ज्यादा फॉलोवर
इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त को बीस लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इस वजह से वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है। आपको बता दें कि मान्यता एक्ट्रेस रह चुकी हैं, हालांकि संजू बाबा से शादी के बाद उन्होने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली।

Advertisement

अब क्या करती हैं
फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं, मान्यता और संजय दत्त की पहली मुलाकात तब हुई, जब संजू बाबा ने मान्यता की सी ग्रेड फिल्म लवर्स लाइक अस के राइट्स खरीद लिये, इस फिल्म से संबंधित मीटिंग के बाद मान्यता सीधे संजय दत्त से मिलने जाने लगी, दोनों की नजदीकियां बढी, फिर दोनों ने 2008 में शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं।