अब GF दिशा परमार से शादी नहीं करेंगे राहुल वैद्य, अली गोनी-जैस्‍मीन भसीन हैं वजह

नेशनल टीवी पर अपनी दोस्‍त दिशा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले राहुल अब उनसे शादी से इनकार कर रहे हैं । वजह बहुत ही खास है ।

New Delhi, Jan 11: बिग बॉस सीजन 14 में एक दोस्‍ती की चर्चा खूब जोरों पर हो रही है, वो दोस्‍ती है अली गोनी और राहुल वैद्य की । इनकी दोस्‍ती फैन्‍स को कमाल लग रही है, इनके बॉन्‍ड की चर्चा भी जमकर हो रही है । फिलहाल आपको ये बताते हैं कि इस दोस्‍ती की वजह से अब राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा से शादी नहीं करना चाहते हैं । जी हां, उन्‍होंने दिशा से शादी का इरादा पूरी तरह से बदल लिया है । आगे पढ़ें आखिर ऐसा क्‍यों हो रहा है ।

Advertisement

दुखी हैं अली
दरअसल ये सारा मामला तब हुआ जब फैमिली वीक में जैस्मिन के माता-पिता शो में आये थे । शो में जैस्मिन के माता-पिता ने उन्‍हें अकेले खेलने की सलाह दी । उन्‍होंने इशारों – इशारों में ये भी कह दिया कि वो अली से दूरी बना लें । जैस्‍मीन बहुत समझाने की कोशिश करती रहीं लेकिन उनके मां-पापा नाराज होकर उनसे यही कहते नजर आए । पूरा मामला नीचे दिए वीडियो में देखें । अली इसी बात से थोड़े नाराज दिखे ।

Advertisement

अली ने जैस्‍मीन से ये कहा
जैस्मिन के परिवार के जाने के बाद अली बबहुत परेशान और तनाव में नजर आए । घर के सदस्य अली का मजाक उड़ाते हुए भी दिखे ।  अली ने जैस्मिन से मामले पर बात करते हुए कहा कि, “मैं इस शो में तेरे लिये आया हूं और तेरे ही मम्मी-पापा तुझे मुझसे दूर रहने को कह रहे हैं।” साफ लग रहा था कि अली को जैस्‍मीन के मम्‍मी पापा का इस तरह से उनसे दूर होने के लिए कहना बिलकुल भी अच्‍छा नहीं लगा ।

Advertisement

राहलु वैद्य ने समझाया
अली को यूं परेशान देखकर उन्‍हें समझाने के लिए राहुल वैद्य ने उन्हें शांत किया, राहुल ने अली को समझाते हुए कहा कि, “तू चिंता ना कर हम दोनों साथ मिलकर जैस्मिन के मम्मी-पापा को मनायेंगे।” राहुल ने ये तक कहा कि वो खुद अली के रिश्ते के लिये बात करने जायेंगे । राहुल ने अली को सहारा दिया और उनसे वादा किया कि वो तब तक दिशी से शादी नहीं करेंगे जब तक अली की शादी जैस्मिन से नहीं होती । इसके बाद अली थोड़ा खुश हुए ।