जानें कितने करोड़ की मालकिन हैं आलिया भट्ट, अपने ड्राइवर को दे चुकी हैं 50 लाख का चेक

आलिया भट्ट ने अपना नया अपार्टमेंट खरीदा है और वो जल्‍द ही अपने बीयू यानी कि रणबीर कपूर की पड़ोसी हो जाएंगी । क्‍या आप जानते हैं आलिया की नेट वर्थ कितनी है, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 13: आलिया भट्ट ने बहुत ही छोटी उम्र में काफी सफलता हासिल कर ली है, अपने अभिनय से उन्‍होंने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ये साबित कर दिया है कि वो लंबी रेस की खिलाड़ी हैं । आलिया ने हाल ही में अपने लिए एक अपार्टमेंट खरीदा है, जहां शिफ्ट होते ही वो ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की नई पड़ोसी बन जाएंगी । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया का ये नया अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा में पाली हिल क्षेत्र में है, इसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है । आलिया की नेट वर्थ कितनी है, आगे जानें ।

Advertisement

10 मिलियन डॉलर की नेट वर्थ
आलिया भट्ट की कुल प्रॉपर्टी लगभग $ 10 मिलियन के करीब है है, जो लगभग 74 करोड़ रुपये है ।  हालांकि ये आंकड़ा आधिकारिक नहीं है । आलिया भट्ट का जुहू में भी एक अपार्टमेंट हैं, जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ रुपए है। आलिया के पास महंगी कारों का भी जबरदस्‍त कलेक्‍शन है, उनके पास 60 लाख की ऑडी A6, 70 लाख की ऑडी Q5, 85 लाख की रेंज रोवर इवोक और 1.32 करोड़ की एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी शामिल है । एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में आलिया भट्ट ने, 58.83 करोड़ कमाए थे ।

Advertisement

कई बड़े ब्रांड्स करती हैं एंडोर्स
आलिया भट्ट बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, इसी वजह से उनके पास ब्रांड एंडोर्समेंट की भी कम नहीं हैं । मेकअप ब्रांड से लेकर क्‍लोदिंग रेंज तक, आलिया हर बड़े ब्रांड को बचती ळैं । फिर वो मेबेलिन न्यूयॉर्क हो, लक्स का साबुन, मेक माय ट्रिप या फिलपकार्ट । आलिया ब्लू स्टोन, गार्नियर, स्टैंडर्ड इलेक्ट्रिकल्स, नेस्ले, कोका-कोला और हीरो प्लेजर जैसे कई ब्रांडों की भी ब्रांड एंबेसडर हैं ।

Advertisement

ईवेंट के लिए इतना करती हैं चार्ज
एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया किसी ईवेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए लगभग 20 लाख रुपये लेती हैं । वैसे आलिया बड़ा दिल भी रखती हैं, करोड़ो कमाने वाली आलिया भट्ट अपने हेल्‍पर्स का भी ध्‍यान रखती हैं, उन्‍होंने अपना घर ही नहीं खरीदा बल्कि अपने ड्राइवर और हेल्पर को भी उनके आशियाने को खरीदने के लिए मदद की थी । खबर आई थी कि पिछले दिनों आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को घर खरीदने के लिए 50-50लाख रुपये के चेक दिए थे ।