Ind Vs Aus- मैदान पर दिनदहाड़े बेईमानी, डेविड वॉर्नर की हो रही फजीहत, वीडियो

चौथे दिन के पहले सेशन में उन्होने सिंगल भी काफी लिये, हालांकि घंटे भर बाद ही कंगारु टीम ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये।

New Delhi, Jan 18 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन कंगारु सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के रिव्यू पर बवाल मच गया, फैंस ने तो इसे बेईमानी तक करार दे दिया है, चौथे दिन डेविड वॉर्नर ने टाइम आउट होने के बाद रिव्यू लिया, जिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं, थर्ड अंपायर ने भी इस पर ध्यान क्यों नहीं दिया, वॉर्नर ने दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दिलाई, मोहम्मद सिराज के शुरुआती दो ओवरों में दो बाउंड्री लगाकर उन्होने कंगारु टीम की बढत 100 के पार पहुंचा दिया।

Advertisement

पहला सेशन
चौथे दिन के पहले सेशन में उन्होने सिंगल भी काफी लिये, हालांकि घंटे भर बाद ही कंगारु टीम ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये, मार्कस हैरिस को 38 पर शार्दुल ठाकुर ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करवा दिया, जबकि अगले ही ओवर में वॉर्नर सुंदर की गेंद पर पगबाधा आउट हो गये।

Advertisement

रिव्यू का फैसला
इसके बाद डेविड वॉर्नर ने पवेलियन लौटने का मन बना लिया था, हालांकि नॉन स्ट्राइकर छोर पर मार्नस लाबुशेन की सलाह के बाद उन्होने रिव्यू लेने का फैसला किया। TEam India 4 उन्होने रिव्यू का इशारा निर्धारित 15 सेकेंड का समय निकलने के बाद किया।

Advertisement

रिव्यू दिया
अंपायर ने भी उन्हें रिव्यू किया, हालांकि इस मामले में फैसला आने से पहले डेविड वॉर्नर डगआउट तक लगभग पहुंच ही गये थे, रिव्यू लेकर भी वो अपने फैसले को पलट नहीं पाये, तथा मेजबान को एक रिव्यू गंवाना भी पड़ा, वॉर्नर अर्धशतक से चूक गये, उन्होने 75 गेंदों में 6 चौके लगातार 48 रन की पारी खेली।