वीडियो: जिया खान की बहन का सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो

बॉलीवुड में यौन उत्‍पीड़न की खबरें आए दिन सुर्खियों का हिस्‍सा होती हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही बयान सामने आया है । आरोप एक बार फिर साजिद खान पर लगे हैं ।

New Delhi, Jan 19: बॉलीवुड में मीटू कैंपेन के चलते जिए एक डायरेक्‍टर का नाम सबसे ज्‍यादा मामलों में सामने आया वो रहे साजिद खान । 2018 में जब इस अभियान की आग बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंची तो कई एक्‍ट्रेसेज, मॉडल्‍स ने साजिद खान के द्वारा किए यौन उत्‍पीड़न का जिक्र किया, उन पर सेक्‍शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए । अब एक बार फिर साजिद निशाने पर हैं । खुदकुशी करने वालीं एक्‍ट्रेस जिया खान की बहन ने कई खुलासे किए हैं ।

Advertisement

जिया खान की बहन ने लगाए आरोप
साजिद खान पर ये आरोप दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाए हैं । उनके मुताबिक साजिद खान ने जिया को सेक्शुअली हैरेस किया था । पिछले हफ्ते ही बीबीसी पर एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया, जो जिया खान पर बेस्‍ड था । इसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया, इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर निशाना साधा ।

Advertisement

टॉप उतारने को कहा था
जिया की बहन करिश्मा ने कहा- रिहर्सल का समय था । जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी   उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था   उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है । उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है । वो घर आई और रोने लगी ।

Advertisement

हाउसफुल की शूटिंग के दौरान का मामला
ये पूरा मामला हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है । जिया ने तब कहा था कि, मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं । अगर मैं शो छोड़ूंगी तो मुझे धमकी दी जाएगी और मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी   अगर मैं फिल्म में बनी रहती हूं तो मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा । करिश्‍मा ने कहा कि हर तरफ से वो फंस ही रही थी इसलिए उसने फिल्म में काम किया । इसके बाद करिश्मा ने खुद के साथ हुए एक वाक्ये को भी शेयर किया । उन्‍होंने कहा कि- मुझे याद है जब मैं साजिद खान के घर अपना बड़ी बहन (जिया खान) के साथ गई थी । मुझे याद है मैं 16 साल की रही हूंगी । मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था । साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि- ”ओह इसे सेक्स चाहिए।” उसी समय मेरी बहन जिया मेरे बचाव में आई, उसने कहा- नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो  इसपर साजिद ने कहा कि- देखो तो वो कैसे बैठी है   इसपर मेरी बहन ने कहा कि- नही, वो मासूम है ।वो यंग है, उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए. इसके बाद थोड़ी ही देर में हम लोग वहां से चले गए ।

https://twitter.com/siddanthdaily/status/1350959307718881282

Advertisement