ममता बनर्जी के खेमे में खलबली, अब एक और मंत्री ने भेजा इस्तीफा, बीजेपी में जाने की चर्चा!

कहा जा रहा है कि कभी ममता बनर्जी के खासमखास रहे शुभेन्दु अधिकारी ही उनके किले में सेंधमारी कर रहे हैं, ममता के भतीजे और शुभेन्दु में बार-बार बयानबाजी देखने को मिल रहा है।

New Delhi, Jan 22 : पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी के लिये मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, आये दिन कोई ना कोई बड़ा नेता पार्टी का दामन छोड़कर जा रहा है, शुभेन्दु अधिकारी से शुरु हुआ सिलसिला अभी भी जारी है, इस बीच प्रदेश के वन मंत्री राजीब बनर्जी ने कैबिनेट मंत्री के रुप से अपना इस्तीफा दे दिया है, राजीब ने अपने इस्तीफे में लिखा, पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है, इस अवसर को पाने के लिये मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मंत्री का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

एक-एक कर छोड़ रहे
आपको बता दें कि इस चुनाव में माना जा रहा है कि टीएमसी की सीधी लड़ाई बीजेपी से है, बीजेपी लगातार ममता बनर्जी की पार्टी में सेंधमारी में जुटी है, suvendu adhikari1 उनके एक-एक कर नेताओं को अपने पाले में खींचा जा रहा है, इसी सप्ताह टीएमसी के एक और विधायक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा थी।

Advertisement

शुभेन्दु कर रहे लॉबिंग
कहा जा रहा है कि कभी ममता बनर्जी के खासमखास रहे शुभेन्दु अधिकारी ही उनके किले में सेंधमारी कर रहे हैं, suvendu adhikari2 ममता के भतीजे और शुभेन्दु में बार-बार बयानबाजी देखने को मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Advertisement

पीके बना रहे रणनीति
आपको बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता दीदी के लिये चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर काम कर रहे हैं, mamta PK वो अपनी टीम के साथ चुनाव में ममता दीदी की नैया पार करने में जुटे हैं, तो दूसरी ओर अमित शाह और मोदी की जोड़ी है, बंगाल में हर एक चीज पर खुद अमित शाह नजर रख रहे हैं।