कांग्रेस ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, सांसद के बयान से हड़कंप, वीडियो

साक्षी महाराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था, तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा, मैं कहता हूं लहू के भाव से हमने आजादी खरीदी थी।

New Delhi, Jan 24 : यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गये हैं, इस बार उन्होने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत को लेकर विवादित बयान दिया है, उनके 125वीं जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होने कहा कि नेताजी की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ था, उन्होने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या करवाई थी।

Advertisement

क्या है आरोप
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस को समय से पहले मौत के गाल में भेज दिया था, मेरा आरोप है कि कांग्रेस के लोगों ने ही नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई थी, क्योंकि उनकी लोकप्रियता के आगे पंडित नेहरु तो कहीं नहीं ठहरते थे, गांधी जी भी कहीं नहीं ठहरते थे।

Advertisement

लहू के भाव से हमने आजादी खरीदी थी
साक्षी महाराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था, तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा, मैं कहता हूं लहू के भाव से हमने आजादी खरीदी थी, इस आजादी के लिये कितने लोग शहीद हो गये। आपको बता दें कि 23 जनवरी को बीजेपी ने पूरे देश में पराक्रम दिवस के रुप में मनाया है, देश में जगह-जगह सुभाष जयंती के मौके पर पीएम, सीएम, राज्यपाल और कई नेता पराक्रम दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए।

Advertisement

विवादों से पुराना नाता
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादों से पुराना नाता रहा है, वो अकसर ऐसे बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं, इससे पहले भी गांधी-नेहरु परिवार के खिलाफ वो आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं, हालांकि कई बार पार्टी उनके बयान से किनारा भी कर लेती है।

Advertisement