50 लाख में तैयार हुई उर्वशी रौतेला, स्लीप गाउन वीडियो मचा रहा खलबली!

इस वीडियो में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है, साथ ही अपने क्यूट एक्सप्रेशन से भी सुर्खियां बटोर रही है।

New Delhi, Jan 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से अकसर लोगों का ध्यान खींचती है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस अपने अंदाज तथा यूनिक स्टाइल से फैंस के दिलों पर राज करती है, एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के लिये लेटेस्ट पोस्ट डालना कभी नहीं भूलती हैं, हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने 5 लाख का गाउन और 45 लाख की ज्वेलरी पहनी है।

Advertisement

स्लिप गाउन
उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो में नीले रंग का स्लिप गाउन पहना है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ इस गाउन की कीमत करीब 5 लाख रुपये है, साथ ही उन्होने 45 लाख की गाउन भी पहनी है, इस हिसाब से उर्वशी अपने इस लुक में पूरे 50 लाख रुपये में तैयार हुई हैं, इस के साथ ही ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Advertisement

ग्लैमरस अंदाज
इस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है, साथ ही अपने क्यूट एक्सप्रेशन से भी सुर्खियां बटोर रही है, उर्वशी के इस वीडियो को अब तक तीस लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, उर्वशी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी बेहद खास दिया है।

Advertisement

क्या है कैप्शन
एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, उर्वशी का मतलब हार्ट कंट्रोलर, हाल ही में मुझे पता चला है। अगर वर्कफ्रंट की बात करें, urvashi rautela24 तो उर्वशी मोहन भारद्वाज की फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग में बिजी हैं, हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया पंजाबी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं वो चांद कहां से लाओगी।

https://www.instagram.com/p/CKVx-BxhGg8/