घर में मृत मिली बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी!

सोमवार को जयश्री रमैया ने जब अपने परिवार तथा दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेजेज के जवाब नहीं दिये, तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया।

New Delhi, Jan 25 : कन्नड़ सिनेमा की एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व प्रतिभागी जयश्री रमैया आज अपने घर में मृत पायी गई हैं, बंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी से लटका मिला है, जयश्री पिछले काफी समय से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी, बताया जा रहा है कि बंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था, जयश्री बिग बॉस सीजन तीन की प्रतियोगी थी।

Advertisement

फोन और मैसेज के जवाब
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को जयश्री रमैया ने जब अपने परिवार तथा दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेजेज के जवाब नहीं दिये, तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया, जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा, तो पाया कि एक्ट्रेस का शव पंखे से झूल रहा है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

डिप्रेशन में थी
बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से काम नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान थीं, इसका जिक्र उन्होने कई बार अपने दोस्तों से भी की थी। पिछले साल जयश्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिये डिप्रेशन की जानकारी दी थी, उन्होने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लाइव सेशन किय़ा था, जिसमें उन्होने कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे, उन्होने यहां तक कह दिया था कि वो डिप्रेशन से लड़ नहीं सकती, और उन्हें इच्छा मृत्यु चाहिये।

Advertisement

क्या कहा था
पिछले साल एक्ट्रेस ने एक लाइव सेशन में कहा था कि मैं आर्थिक रुप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं, मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रहा हूं, मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है, इसे दूर करने में असमर्थ हूं, एक्ट्रेस ने अपने हाल के फेसबुक पोस्ट पर भी खुलकर बात की थी, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गये थे, जयश्री ने सभी से अनुरोध किया, कि वो उनके बारे में बात करना बंद कर दे। मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा मृत्यु की आवश्यकता है, अभी मैं सिर्फ यही उम्मीद कर रही हूं, मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं, प्लीज प्लीज प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।