8 महीने प्रेग्नेंट एक्‍ट्रेस करीना कपूर ने किया योगासन, फैंस के साथ शेयर की फोटोज

करीना ने पिंक वर्कआउट आउटफिट में भी अपनी फोटोज शेयर की हैं । इन सभी तस्वीरों में करीना योग के अलावा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । 

New Delhi, Jan 25: करीना कपूर बहुत जल्‍द ही अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं, 8 महीने की प्रेग्‍नेंट करीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्‍यान रख रही हैं । उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें शेयर की हैं जिन्‍हें देखकर हर कोई उन्‍हें देखता ही रहा गया है । गर्भधारण के इस फेज़ में भी वो योग के ऐसे पोस्‍चर्स कर रही हैं, जो हेखने लायक हैं ।

Advertisement

करीना के योगासन पोज
करीना कपूर खान अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी काफी एक्टिव रही हैं, लेकिन इस बार वो सुपर एक्टिव हैं । करीना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करने से नहीं झिझकती । अब उन्‍होंने योगासन करते हुए अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिसमें वो अलग-अलग पोस्‍चर्स करके दिखा रही हैं । करीना की ये तस्‍वीरें देख आप भी योग करने के लिए प्रेरित जरूर होंगे ।

Advertisement

प्रमोशनल फोटोशूट
दरअसल करीना ने एक प्रमोशनल फोटोशूट के दौरान योगासन किए हैं, ऐसा किया है । इनमें करीना ने ब्लैक वर्कआउट आउटफिट पहनी है, इसके अलावा करीना ने पिंक वर्कआउट आउटफिट में भी अपनी फोटोज शेयर की हैं । इन सभी तस्वीरों में करीना योग के अलावा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । ब्रांड की ये स्‍पेशल प्रेग्‍नेंसी वेयर कलेक्‍शन है ।

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो
बेबो बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी के दौरान कैमरे पर आना चूज किया । उन्‍होंने एक्‍ट्रेसेज के प्रेग्‍नेंट होने पर बेडौल शरीर का मजाक उड़ाने वालों को भी एक सबक दिया । करीना तैमूर को जन्‍म देने के बाद जितना तेजी से वेट लूज कर काम पर लौटीं वो हैरान करने वाला था । करीना इस बार भी प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो से चमक रही हैं, वो फेब में बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रही हैं ।