Ind Vs Eng- अगर पुजारा ने अश्विन का दिया ये चैलेंज पूरा कर लेंगे, तो आधा मूंछ साफ कर लेंगे स्पिनर!

बातचीत के दौरान अश्विन ने बल्लेबाजी कोच से पूछा कि हम कब पुजारा को ऑफ स्पिनर की गेंद पर क्रीज से आगे निकलकर हवा में शॉट खेलते देखेंगे।

New Delhi, Jan 26 : टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने अपने साथी खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिये एक चैलेंज दिया है, अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए अश्विन ने भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से वादा किया है कि अगर पुजारा ने उनका दिया हुआ चैलेंज पूरा करते हैं, तो वो अपनी आधी दाढी और मूंछ साफ कर देंगे।

Advertisement

क्या कहा
दरअसल बातचीत के दौरान अश्विन ने बल्लेबाजी कोच से पूछा कि हम कब पुजारा को ऑफ स्पिनर की गेंद पर क्रीज से आगे निकलकर हवा में शॉट खेलते देखेंगे, ravichandran ashwin इस पर बल्लेबाजी कोच ने कहा कि कार्य प्रगति पर है, मैं उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा हूं, कि कम से कम एक बार तो हवा में शॉट खेलो, लेकिन वो अभी तक नहीं माने हैं, इसके लिये उन्होने अच्छी वजह भी बताई है।

Advertisement

हवा में शॉट
इस पर अश्विन ने हंसते हुए कहा कि अगर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में मोईन अली या किसी अन्य स्पिनर की गेंद पर विकेट से आगे बढकर हवा में शॉट खेलते हैं, तो वो अपनी आधी मूंछ साफ कर देंगे, इसी के साथ मैच खेलने उतरेंगे, ये मेरा ओपन चैलेंज है। इस पर बल्लेबाजी कोच ने कहा कि ये काफी अच्छा चैलेंज है, उम्मीद है कि पुजारा इस चैलेंज को लेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो इस चुनौती को पूरा करेंगे, पुजारा को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एक्शन में देखा गया था, शरीर पर कई बाउंसर झेलने के बाद भी वो क्रीज पर डटे रहे थे।

Advertisement

धीमी बल्लेबाजी
अकसर अपने डिफेंसिव खेल की वजह से उन्हें आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है, चौथे टेस्ट में उन्होने एक योद्धा की तरह बल्लेबाजी की, वो अपने शरीर, उंगलियों और सिर पर बाउंसर झेलने के बाद भी डटे रहे, लेकिन डगमगाये नहीं, वो दीवार की तरह ऑस्ट्रेलिया के सामने जमे रहे।