हनी सिंह की पत्नी को लेकर हो रही जमकर चर्चा, 20 साल डेट करने के बाद की थी शादी, देखिये Photos

हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं, दरअसल चर्चाएं शुरु होने के पीछे वजह है हनी सिंह की खास पोस्‍ट । दोनों की लव स्‍टोरी भी दिलचस्‍प है ।

New Delhi, Jan 28: बॉलीवुड के जाने-माने रैपर और पंजाबी सिंगर हनी सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं । वजह उनके म्‍यूजिक वीडियो नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है । दरअसल हाल ही में हनी सिंह की बहन की शादी हुई है, उन्‍होंने इस शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । खास बात ये है कि इन तस्वीरों में उनकी पत्नी शालिनी सिंह भी नजर आ रही हैं । जिसके बाद से शालिनी चर्चा में हैं ।

Advertisement

शालिनी की गई तस्‍वीरें हो रहीं वायरल
हनी सिंह के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के बाद से ही शालिनी की कई और खूबसूरत तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । दरअसल ये कपल अकसर ही अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, इनकी कैमिस्‍ट्री शानदार है । कुछ समय पहले ही दोनों की शादी को 10 साल पूरे हुए हैं, शालिनी ने इस मौके पर हनी के साथ एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर की थी ।

Advertisement

बर्थडे पर भी क्‍यूट तस्‍वीर की शेयर
हनी सिंह के बर्थडे पर भी उनकी पत्‍नी शालिनी ने बेहद क्यूट तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया था । फोटो में हनी सिंह केक लिए कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दिए थे । शालिनी सिंह को देखकर कोई भी यही कहेगा कि वो बेहद खूबसूरत हैं, शालिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ।

Advertisement

20 साल तक किया डेट
बताया जाता है कि शालिनी तलवार स्कूल के दिनों से ही हनी सिंह की गर्लफ्रेंड बन गई थी, दोनों करीब 20 साल डेट करने के बाद शादी की। रैपर ने दिल्ली के गुरु नानक पब्लिक स्कूल से पढाई की है, यहीं वो शालिनी से मिले । स्कूल के बाद हनी सिंह म्यूजिक की डिग्री के लिये लंदन चले गये थे, लेकिन फिर दोनों ने लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप मेंटेन रखा। लंदन से लौट कर आने के बाद हनी और शालिनी ने 23 जनवरी 2011 को गुरुद्वारा में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली, हालांकि दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाकर रखी ।  लेकिन उनकी शादी की कुछ तस्‍वीरे लीक होने के बाद एक सिंगिंग रिएलिटी शो में उन्होने इसे कबूला । शादी के तीन साल बाद 2014 में उन्‍होंने पत्‍नी का चेहरा दुनिया को दिखाया ।

पत्नी से है बहुत प्‍यार
एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार के बारे में बात करते हुए कहा कि वो मेरी अच्छी दोस्त हैं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हालात कैसे हैं । मुझे बस इतना पता है कि मैं शालिनी को हमेशा प्यार करुंगा, उनकी बात सुनूंगा, मैंने ये महसूस किया है कि मेरी जिंदगी की सबसे जरुरी हिस्सा हैं, वो हर बात के बारे में सही होती हैं।