शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर, आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पोस्ट की तस्वीर-वीडियो

विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिये अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी, विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली के साथ तस्वीर शेयर की थी।

New Delhi, Jan 28 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने बुधवार 27 जनवरी को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन के साथ शादी के बंधन में बंध गये हैं, कोरोना संक्रमण के बीच विजय ने सगाई की थी, स्टार ऑलराउंडर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं, फ्रेंचाइजी ने उनकी शादी की तस्वीर शेयर कर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है।

Advertisement

पिछले साल सगाई
विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिये अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी, विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली के साथ तस्वीर शेयर की थी, तथा अंगूठी की इमोजी लगाया था, सगाई का ऐलान करने पर केएल राहुल, युजवेन्द्र चहल, करुण नायर, अभिनव मुकुंद तथा कुछ अन्य क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी।

Advertisement

टीम इंडिया से बाहर
तीस वर्षीय इस ऑलराउंडर को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिये टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था, शंकर ने टीम इंडिया के लिये अपना 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में डेब्यू किया था, उन्होने टी-20 प्रारुप में अपना डेब्यू किया था, फिर एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल डेब्य़ू किया था, विजय 2019 में इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी वनडे विश्वकप में टीम इंडिया का हिस्सा थे।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं
मालूम हो कि विजय आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आएंगे, 18 फरवरी को होने वाली मिनी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने शंकर को रिटेन किया है, आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, इससे अब टीम के पर्स में 10.75 करोड़ रुपये हो गये हैं, हैदराबाद ने अपनी टीम से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है।