पुलिस जवानों और उनके परिवार के आंसू नहीं दिखते, राकेश टिकैत पर अमीश देवगन का तंज!

अमीश देवगन ने राकेश टिकैत को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किया, उन्होने ट्वीट में लिखा, जिन लोगों को राकेश टिकैत के आंसू दिख रहे हैं, क्या उन्हें दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा जवानों, तथा उनके परिवारों के दर्द और आंसू नहीं दिखते।

New Delhi, Jan 29 : दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थन में पश्चिमी यूपी के तमाम जिलों से देर रात और किसान पहुंच चुके हैं, हरियाणा से भी किसान उनके समर्थन में आये हैं, किसानों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है, दरअसल एक दिन पहले यूपी सरकार और स्थानीय प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों को धरनास्थल खाली करने को कहा था, उन्हें अल्टीमेटम दिया था।

Advertisement

भारी पुलिस बल
इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को वहां तैनात किया गया था, इस बीच देर शाम किसानों को संबोधित करते हुए बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत रो पड़े, उन्होने कहा कि जब तक कानून वापस नहीं लिये जाते हैं, तब तक वो नहीं हटेंगे, आत्महत्या कर लेंगे, लेकिन यहां से नहीं हटेंगे।

Advertisement

अमीश देवगन का ट्वीट
इस बीच न्यूज 18 के पत्रकार अमीश देवगन ने राकेश टिकैत को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किया, उन्होने ट्वीट में लिखा, जिन लोगों को राकेश टिकैत के आंसू दिख रहे हैं, क्या उन्हें दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा जवानों, तथा उनके परिवारों के दर्द और आंसू नहीं दिखते, उनमें से कई तो जीवन भर चल फिर भी नहीं पाएंगे, देश हित में क्या सही है, ये आपको तय करना है।

Advertisement

दूसरा ट्वीट
अगले ट्वीट में अमीश देवगन ने राकेश टिकैत पर तंज कसा, कल तक जो बक्कल खोल रहे थे, आज आंसू बहा रहे हैं, बड़े बेआबरु होकर…, अमीश ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा बक्कल और आ गयी अक्ल…। इन ट्वीट्स के द अमीश देवगन जबरदस्त ट्रोल हो गये, यूजर्स उनकी खिंचाई करने लगे, जावेद नाम के एक यूजर ने लिखा, आज किसान रो रहा है, और हम तमाशा देख रहे हैं, कम हम रोएंगे और सब तमाशा देखेंगे, फिक्र मत करो, वो दिन जल्दी ही आएगा, तो मोनिका ने लिखा, बड़ी खुशी हो रही है तुम्हें।

Advertisement