कंगना रनौत ने भाई-बहन को गिफ्ट की 4 फ्लैट, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान!

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुद इस खबर की पुष्टि अपने ट्वीट के जरिये की है, उन्होने ट्वीट किया था कि मैं लोगों को पनी संपत्ति अपने परिवार वालों के बीच बांटने के लिये प्रोत्साहित करना चाहती हूं।

New Delhi, Feb 02 : कंगना रनौत इन दिनों किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, सोशल मीडिया पर सक्रियता के अलावा वो इन दिनों फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, इन सब के बीच एक्ट्रेस ने अपने परिवार वालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, उन्होने अपनी बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो अन्य कजिन्स को फ्लैट गिफ्ट किया है।

Advertisement

कंगना का ट्वीट
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुद इस खबर की पुष्टि अपने ट्वीट के जरिये की है, उन्होने ट्वीट किया था कि मैं लोगों को पनी संपत्ति अपने परिवार वालों के बीच बांटने के लिये प्रोत्साहित करना चाहती हूं, याद रहे खुशियां बांटने से बढती है, वो बहुत खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स हैं, जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं, 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे, लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ये सब अपने परिवार के लिये कर पाई।

Advertisement

परिवार के लिये सपोर्टिव
कंगना के करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस हमेशा अपने भाई-बहनों के लिये बहुत सपोर्टिव रही हैं, उन्होने इसे समय-समय पर साबित भी किया है, kangna ranaut (4) इस बार एक्ट्रेस ने चंडीगढ के पॉश इलाके में आलीशान फ्लैट अपने भाई-बहनों को गिफ्ट किया है, ये संपत्ति एयरपोर्ट के पास है और इसके आस-पास अच्छे मॉल्स और रेस्टोरेंट्स हैं। इसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है।

Advertisement

घर बनाने का सपना
सूत्र ने कहा कि हिमाचल के लोग हमेशा अपना घर बनाने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों के उस सपने को सच कर दिखाया है, kangna मालूम हो कि कंगना के पास अपने होमटाउन मनाली के अलावा मुंबई में कुछ संपत्ति है, मुंबई स्थित कंगना के ऑफिस को लेकर बीएमसी के साथ काफी विवाद भी हुए थे, कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में इसके खिलाफ केस लड़ा था।

Advertisement