विराट कोहली के बाद अब ये स्टार क्रिकेटर बने पापा, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल को छू लेने वाली बात!

स्टार क्रिकेटर सुनील नरेन ने अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, आप हमारे दिल में एक ऐसी जगह भरते हैं, जिसे हम कभी नहीं जानते थे कि वो खाली है।

New Delhi, Feb 02 : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन पापा बन गये हैं, सोमवार को उनकी पत्नी एंजेलिया ने बेटे को जन्म दिया, नरेन ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है, उन्होने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट की है, दिसंबर में नरेन ने बताया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है, त्रिनिडाड-टोबैगो में धूमधाम से जश्न भी मनाया गया, जिसके बाद नरेन ने अपनी पत्नी एंजेलिया के साथ फोटोशूट भी कराया है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
स्टार क्रिकेटर सुनील नरेन ने अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, आप हमारे दिल में एक ऐसी जगह भरते हैं, जिसे हम कभी नहीं जानते थे कि वो खाली है, आपके छोटे से चेहरे में हमने भगवान की भलाई और कृपा देखी है, हम आपको बेइंतहा प्यार करते हैं।

Advertisement

पत्नी के साथ नहीं
दुर्भाग्य से सुनील नरेन अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी के साथ नहीं हैं, नरेन इन दिनों अबूधाबी में टी-10 लीग खेल रहे है, इस लीग में सुनील नरेन डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं, स्टार ऑफ स्पिनर अपनी टीम के लिये 3 मैचों में तीन विकेट हासिल कर चुके हैं, इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 9.67 रहा है।

Advertisement

केकेआर ने रिटेन किया
आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के लिये सुनील नरेन को केकेआर ने रिटेन किया है, आईपीएल में सुनील नरेन का करियर बेहद खास रहा है, sunil narine क्योंकि उन्होने अपने गेंदबाजी एक्शन में बदलाव किया है, जिसके बाद से उनकी गेंदों की धार थोड़ी कम हुई है, आईपीएल 2020 में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, ऐसे में वो नये एक्शन के साथ खुद को नये सीजन में साबित करना चाहेंगे।