बाल-बाल बचे राकेश टिकैत, मंच से गिरे धड़ाम, वीडियो हो रहा वायरल!

महापंचायत की मंच से बीकेयू के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केन्द्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हमने अभी सरकार से बिल वापस की बात कही है, अगर हमने गद्दी वापसी की बात कर दी, तो सरकार का क्या होगा।

New Delhi, Feb 03 : हरियाणा के जींद जिले में किसानों की महापंचायत के दौरान मंच धड़ाम से गिर पड़ा, महापंचायत में भीड़ बहुत ज्यादा थी, और मंच पर ज्यादा लोग चढ गये थे, जिस समय से मंच गिर पड़ा, जिस समय मंच गिरा उस समय किसान नेता राकेश टिकैत समेत कई किसान नेता उस पर मौजूद थे, जो गिर पड़े, हालांकि गनीमत ये रही कि मंच गिरने से किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है।

Advertisement

मोदी सरकार को चुनौती
वहीं महापंचायत की मंच से बीकेयू के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केन्द्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हमने अभी सरकार से बिल वापस की बात कही है, अगर हमने गद्दी वापसी की बात कर दी, तो सरकार का क्या होगा, अभी भी समय है, सरकार संभल जाये, राकेश टिकैत ने अपने बेबाक अंदाज में सरकार पर हमला बोला है।

Advertisement

बिल वापस लेने की मांग
जींद में आयोजित किसानों की महापंचायत में कृषि बिल को वापस लेने का प्रस्ताव पास किया गया है, इस महापंचायत में राकेत टिकैत समेत कई बड़े किसान नेता मौजूद थे, इस महापंचायत में किसानों ने स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करने की मांग की है, इसके अलावा लापता किसानों का पता लगाने तथा किसानों पर दर्ज केस वापस लेने की भी मांग की है।

Advertisement

हाइवे जाम
आपको बता दें कि जब राकेश टिकैत भावुक हुए थे, तो कंडेला गांव के लोगों ने जींद-चंडीगढ हाइवे जाम कर दिया था, जिसके बाद पूरे हरियाणा भर से किसान आंदोलन को समर्थन मिला था, बड़ी संख्या में लोग दिल्ली की सीमाओं पर पहुंच गये थे, जींद जिले ने किसान आंदोलन में नये सिरे से जान फूंकी है, आज हरियाणा के जींद में किसान आंदोलन को लेकर रणनीति तैयार की गई है।

ਜੀਂਦ ਦੇ ਕੰਡੇਲਾ 'ਚ ਟੁੱਟਿਆ ਮਹਾਪੰਚਾਇਤ ਦਾ ਮੰਚ

Posted by News18 Punjab on Wednesday, February 3, 2021