मोहब्बत में मिला धोखा, तो युवती ने सरेआम किया लड़के का नाम, चौराहे पर लगवाये ऐसे पोस्टर!

आये दिन कोई ना कोई पोस्टर लगवाता रहता है, लेकिन ये इसलिये लोगों का ध्यान खींच रहा है, क्योंकि प्यार में धोखा आई युवती ने इसे लगवाया है।

New Delhi, Feb 10 : वैसे तो फरवरी का दूसरा सप्ताह मोहब्बत के परवानों के लिये काफी खास होता है, वजह है कि सप्ताह के पूरे सात दिन प्रेमी कपल अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं, तथा फिर 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के साथ इसकी समाप्ति होती है, लेकिन लखनऊ के गोमतीनगर में चौराहों पर लगा एक पोस्टर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, दरअसल प्यार में धोखा खाई एक युवती ने अपने प्रेमी को बीच सड़क बदनाम करने के लिये अनोखा तरीका अपनाया है।

Advertisement

पोस्टर लगवाये
दरअसल लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में चौराहे पर पोस्टर लगवाये गये हैं, वैसे तो चौराहे पर पोस्टर लगना कुछ खास नहीं है, couple आये दिन कोई ना कोई पोस्टर लगवाता रहता है, लेकिन ये इसलिये लोगों का ध्यान खींच रहा है, क्योंकि प्यार में धोखा आई युवती ने इसे लगवाया है।

Advertisement

क्या लिखा है
इन पोस्टर्स पर लिखा है, सिद्धि हेट्स शिवा, वेलेंटाइन वीक के दौरान शहर में लगा ये पोस्टर लोगों के लिये चर्चा का विषय बन चुका है, हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि ये किसने और क्यों लगवाये हैं, लेकिन युवकों तथा युवतियों में चर्चा है कि शायद किसी को प्यार में धोखा मिला है, तभी ये पोस्टर लगवाये गये हैं, करीब 5 से 6 जगह बड़े-बड़े होर्डिग्स लगाये गये हैं।

Advertisement

क्या है वेलेंटाइन वीक
वेलेंटाइन डे से ठीक पहले वाले हफ्ते को वेलेंटाइन वीक के रुप में मनाया जाता है, जो 7 फरवरी से 14 फरवरी तक चलता है, वेलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे के साथ होती है, इस दिन अपने क्रश को गुलाब देकर अपने प्यार के इजहार की शुरुआत होती है, फिर 8 फरवरी को प्रपोज डे, couple 9 को चॉकलेट डे, 10 फरवरी को टेडी डे, 11 फरवरी को प्रॉमिस डे, 12 फरवरी को हग डे, 13 को किस डे और 14 फरवरी को रोमांस का हफ्ता खत्म होता है।