शाहिद की बीवी मीरा राजूपत ने ब्‍लैक बिकिनी में पोस्‍ट की तस्‍वीर, कैप्‍शन ऐसा कि लोग कर रहे गूगल

मीरा राजूपत ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पूल के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं। मीरा ने बिकिनी पहनी हुई है और साथ में उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया है।

New Delhi, Feb 11: सोशल मीडिया पर शाहिद से ज्‍यादा उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत सुर्खियों में रहती हैं । मीरा अकसर ही अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । लेटेस्‍ट उन्‍होंने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है और उस पर कुछ ऐसा कैप्‍शन दिया है कि अब सब पता कर रहे हैं कि ऐसा उन्‍होंने क्‍यों लिखा होगा । मीरा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके बताया है कि बिकिनी बॉडी और एवकाडो में क्या समानता होती है ।

Advertisement

पूल के किनारे क्लिक करवाई तस्‍वीर
मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है । मीरा का चार्म किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं है । वो अकसर ही अपनी इंट्रस्टिंग तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । अब उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पूल के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं। मीरा ने बिकिनी पहनी हुई है और साथ में उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया है।

Advertisement

मीरा ने दिया ऐसा कैप्‍शन
शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत को इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं । मीरा ने बिकीनी में जो तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ कैप्शन दिया है, बिकीनी बॉडीज एवकाडो की तरह होती हैं। इसके तैयार होने के लिए आप लंबा इंतजार करते हैं और एक दिन बाद ही ये बेकार हो जाती है। लोग अब इसके मायने सर्च कर रहे हैं ।

Advertisement

दो बच्‍चों की मां हैं मीरा, गजब का फिगर
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दो बच्‍चों के पैरेन्‍ट्स हैं, मीरा की प्रेग्‍नेंसी के बावजूद उन्‍होंने खुद का फिगर मेंटेन किया हुआ है । वो जबरदस्त फूडी हैं, लेकिन साथ ही वो अपनी फिटनेस का भी काफी खयाल रखती हैं। मीरा इंस्टाग्राम पर इन दिनों अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । वो कुछ ब्रांड्स से भी जुड़ी हुई हैं और इंस्‍टा पर लाइव करती रहती हैं ।