पहले बदली सीट फिर छीना विधानसभा में कमरा, गहलोत से नाराज सचिन पायलट के करीबी ने किया ऐसा ट्वीट

राजस्‍थान में पायलट और गहलोत खेमे के बीच कुछ महीनों पहले छिड़ा सियासी संग्राम कम होने की बजाय और बढ़ गया लगता है, पायलट खेमे के एक नेता का ट्वीट बहुत कुछ कह रहा है ।

New Delhi, Feb 11: पायलट खेमे के MLA विश्वेंद्र सिंह के एक ट्वीट से खलबली मच गई है, माना जा रहा है कि राजस्थान की राजनीति में गहलोत-पायलट कैम्प के बीच तनाव कम होने की बजाय बढ़ ही रहा है । राजस्‍थान में पिछले साल सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट के बीच छिड़ी सियासी जंब अब तक रंग दिखा रही है । पायलट खेमे से आ रहे बयान ये बता रहे हैं कि दोनों दिग्‍गज नेताओं के बीच दूरियां अभी तक मिटी नहीं हैं।

Advertisement

ट्वीट से मची खलबली
सियासी टकराव के चलते मंत्री पद से बर्खास्त किये गये पायलट खेमे के विधायक विश्ववेन्द्र सिंह ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर शब्द बाण चलाते हुये विपक्षी खेमे को चुनौती दी है । राजस्थान के दिग्गज जाट नेता विधायक विश्ववेन्द्र सिंह का बुधवार को किया गया एक ट्वीट चर्चा में है । विश्‍वेंद्र सिंह ने सचिन पायलट के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है ।

Advertisement

दे रहे हैं मूछों पर ताव
दरअसल इस तस्‍वीर में विश्‍वेन्‍द्र सिंह अपनी मूछों पर sachin pilotताव दे रहे हैं, उन्‍होंने ये तस्वीर ट्वीट करते हुये कहा कि शायद कातिल को मूंछों की ताकत का अभी अंदाज नहीं । सियासी गलियारों में उनके इस ट्वीट पर खूब बहस चल रही है । अब इस ट्वीट के सियासी मायने ढूढ़े जा रहे हैं । वहीं उनके पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने भी विधानसभा सत्र को लेकर एक ट्वीट किया है ।

Advertisement

अनिरुद्ध का ट्वीट
अनिरुद्ध सिंह ने अपने ट्वीट में बजट सत्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक साधारण एमएलए को पहली पंक्ति में स्थान। यह उस एमएलए की ताकत के बारे में कुछ कहता है! राजनीति के जानकार मान रहे हैं कि उनका इशारा सचिन पायलट की तरफ है । दरअसल पायलट की विधानसभा में जगह बदलने के बाद भी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियवास के बगल वाली सीट दी गई है । इतना ही नहीं सचिन पायलट को डिप्टी सीएम पद से हटाये जाने के बाद अब विधानसभा में उनका कमरा भी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी को अलॉट कर दिया गया है। सचिन पायलट के साथ हो रहा ये बर्ताव उनके करीबियों को रास नहीं आ रहा है ।

Advertisement