आमिर खान की बेटी इरा खान ने नए ब्‍वायॅफ्रेंड के साथ तस्‍वीरें की पोस्‍ट, वैलेंटाइन से पहले रोमांटिक डेट

आमिर खान की बेटी ईरा खान को लेकर उड़ रहीं अफवाहें सच साबित हुई हैं, ईरा ने अपने न्‍यू ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ तस्‍वीरें शेयर कर रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है ।

New Delhi, Feb 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान की बेटी इरा सोशल मीडिया पर चर्चित स्‍टार किड हैं । इरा डायरेक्‍शन के क्षेत्र में एक्टिव हैं और इसमें काफी मेहनत भी कर रही हैं । लेकिन ईरा अपने पर्सनल रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं । वो सोशल मीडिया पर अपने बारे में कुछ भी बताने से हिचकती नहीं हैं । यही वजह है कि मिशेल कृपलानी से रिश्‍ता टूटने के बाद इरा ने मूव ऑन करने से लेकर अब नए ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में भी फैंस को सब कुछ बता दिया है ।

Advertisement

नुपुर शिकरे के साथ रिलेशनशिप में हैं इरा खान
इरा खान को लेकर पिछले कुछ महीनों से चर्चा थी कि वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ रिलेशनशिप में हैं । अब खुद इरा ने ही अपनी और नुपूर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं । वैलेंटाइन वीक में इस तरह से इरा ने अपने प्‍यार का इजहार किया है । इन तस्वीरों में इरा अपने नुपुर के साथ दिख रही हैं।

Advertisement

अलग-अलग मौकों की तस्‍वीरें
इरा इन तस्वीरों में नुपुर के साथ अलग-अलग मौकों पर देखी गई हैं । कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज भी हैं । उनकी ये तस्‍वीरें उनके रिलेशन के बारे में काफी कुछ कह रही हैं । फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि दोनों किस कदर एक दूसरे में खोए हुए हैं । दोनों की आउटसाइड ओपन डेट की तस्‍वीर भी बेहद क्‍यूट लग रही है ।

Advertisement

कौन हैं नुपुर शिकरे ?
नुपूर शिकरे, आमिर खान के फिटनेस कोच भी रह चुके हैं। आपको बता दें इरा पहले भी नुपुर के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रही हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब उन्‍होंने अपने प्‍यार का इजहार किया हो । नुपुर और इरा पहले भी कई तस्‍वीरों में साथ देख गए हैं । इरा नुपुर से पहले मिशेल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं । ब्रेकअप के बाद इरा सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर करती नजर आईं थीं ।