एक्ट्रेस श्रीमुखी ने कराया ऐसा ग्‍लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख निगाहें हटा नहीं पाएंगे

एक्‍ट्रेस श्रीमुखी सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, वजह है उनका ग्‍लैमरस फोटोशूट । आप भी इन्‍हें देखेंगे तो एक्‍ट्रेस की खूबसूरती को देखते रह जाएंगे ।

New Delhi, Feb 13: टीवी प्रेजेंटर और तेलुगू एक्‍ट्रेस श्रीमुखी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । कुछ दिनों पहले उन्होंने गोवा ट्रिप की तस्‍वीरें शेयर की थीं, अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं । सोशल मीडिया एक्‍सपर्ट कह रहे हैं कि श्रीमुखी का ये अब तक का सबसे बेस्ट फोटोशूट है । एक्‍ट्रेस ने अखबार प्रिंट की वाट ड्रेस पहनी हुई है । उनका आई मेकअप अट्रैक्टिव लग रहा है ।

Advertisement

गॉर्जियस फोटोशूट
इन तस्वीरों में श्रीमुखी गॉर्जियस दिख रही हैं, गोवा से आने के बाद श्रीमुखी अपने वर्क प्रोजेक्‍ट में बिजी हैं । वो अकसर ही अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर उनसे कनेक्‍ट करती रहती हैं । श्रीमुखी ने तस्‍वीरें शेयर करते हुए ये भी कहा है कि वो जल्द ही एक अच्छी खबर सुनाने वाली हैं ।

Advertisement

फैंस पूछ रहे हैं सवाल
श्रीमुखी की तस्‍वीरों पर ऐसे कैप्‍शन के बाद अब उनके फैंस सवाल कर रहे हैं कि वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटिड कोई अनाउंस करेंगी या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर? हालांकि फैंस के इन सवालों का जवाब फिलहाल श्रीमुखी ने नहीं दिया है । श्रीमुखी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ लिखा है कि वे 14 फरवरी से पहले वे एक बड़ी न्यूज का ऐलान करेंगी, इंतजार करें । फैंस को लग रहा है कि शायद वो 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे को अपने प्यार के बारे में उनका परिचय करा दें ।

Advertisement

लगातार हैं एक्टिव
श्रीमुखी का मोबाइल खराब होने के कारण पिछले दिनों श्रीमुखी लंबे वक्त तक सोशल मीडिया से गायब रहीं, लेकिन अब एक्‍ट्रेस अब हर रोज अपने इंस्टाग्राम और टविटर पर पोस्ट शेयर कर रही हैं । श्रीमुखी अपनी खूबसूरती के साथ – साथ अपनी एक्टिंग और एंकरिंग के लिए भी लाइमलाइट में रहती हैं।