ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक वेकेशन के लिये रवाना हुई अंकिता लोखंडे, फैंस से कही ऐसी बात!

अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर तथा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें से एक में वो एयरपोर्ट में ब्रिज पर पोज देती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 14 : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है, अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की को लेकर अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं पीछे रहती, फिर चाहे पब्लिक प्लेस हो या फिर प्राइवेट पार्टीज, अंकिता अकसर ही विक्की जैन के साथ नजर आती हैं, सोशल मीडिया पर भी अंकिता विक्की जैन के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, अब जब आज वेलेंटाइन डे है, तो अंकिता उनके साथ रोमांटिक छुट्टी पर है।

Advertisement

तस्वीर और वीडियो
अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर तथा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें से एक में वो एयरपोर्ट में ब्रिज पर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं वीडियो में अंकिता विक्की के साथ प्लेन में जाते दिख रही हैं, ये एक बूमरैंग है, जो अंकिता ने शेयर किया है, वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, एनरुटे इसके साथ ही एक प्लेन की इमोजी भी लगाई और फिर लिखा अलविदा।

Advertisement

प्यार का इजहार
इस दौरान अंकिता व्हाइट श्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आई, कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने मास्क भी लगा रखा था, मालूम हो कि अंकिता लोखंडे लंबे समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं, सोशल मीडिया पर अकसर दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और एक-दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से भी कभी नहीं हिचकिचाते।

Advertisement

सपोर्ट सिस्टम
हाल ही में अंकिता ने विक्की जैन के लिये एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होने विक्की को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया था, अंकिता ने विक्की जैन के लिये ये पोस्ट लिखा था, जब सोशल मीडिया पर वो सुशांत राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गये थे।