बाथरुम में झांककर युवतियों को नहाते देखता था युवक, रंगेहाथों पकड़ा गया फिर…

समीर नामक ये युवक कॉलोनी की एक युवती के बाथरुम में झांक रहा था, कॉलोनी के लोगों ने समीर को रंगेहाथों पकड़ लिया।

New Delhi, Feb 14 : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में कॉलोनी के लोगों ने एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की है, दरअसल ये युवक बाथरुम में युवतियों तथा महिलाओं को नहाते हुए देखा करता था, कॉलोनी के लोगों ने युवक के रंगेहाथों पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने युवक की जबरदस्त धुनाई की, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

बाथरुम में झांकता था
स्वर्णकार कॉलोनी में एक मुस्लिम युवक अपने घर में नहाती हुई महिलाओं तथा युवतियों को झांकता था, शुक्रवार दोपहर समीर नामक ये युवक कॉलोनी की एक युवती के बाथरुम में झांक रहा था, कॉलोनी के लोगों ने समीर को रंगेहाथों पकड़ लिया, गुस्साये लोगों ने बदमाशा के पैर बांधकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया, फिर कुछ लोगों ने युवक की पिटाई की।

Advertisement

पुलिस को सूचना
उसके बाद कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को बताया कि पिछले एक साल से ये युवक घर में नहाने वाली महिलाओं, arrested1 युवतियों के बाथरुम में झांकता था, लंबे समय से महिलाएं और युवतियां परेशान थी, शुक्रवार को उसे रंगेहाथ पकड़ा गया।

Advertisement

पुलिस कर रही पूछताछ
एसडीओपी रोहित सिंह अलावा ने बताया कि खरगोन थाना क्षेत्र के स्वर्णकार कॉलोनी में एक बदमाश महिलाओं तथा युवतियों को बाथरुम में नहाते समय झांकता था, Bihar Police उसे कॉलोनी के लोगों ने पकड़ा है, फिर डायल 100 पर इसकी सूचना दी गई थी, फिलहाल आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है।

Tags :