3 दिन प्रेमिका और 3 दिन पत्‍नी के साथ रहेगा ये शादीशुदा मर्द,दिलचस्‍प है बंटवारे की स्‍टोरी

झारखंड में एक शादीशुदा शख्‍स का बीवी और प्रेमिका में बंटवारा हो गया है, उसे तीन-तीन दिन दोनों के साथ बिताने का मौका मिलेगा ।

New Delhi, Feb 15: झारखंड की राजधानी रांची से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां प्रेमिका और पत्‍नी ने मिलकर एक शादीशुदा मर्द का बंटवारा कर लिया। इस समझौते के मुताबिक अब शख्‍स हर हफ्ते में 3-3 दिन उनके साथ रहेगा । हफ्ते में एक दिन उसे अपने लिए जीने का भी समय मिला है । इस शादीशुदा आदमी का पहली पत्‍नी से एक बच्‍चा भी है । जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से कुंवारा होने का ढोंग रचकर शादी भी कर ली ।

Advertisement

गिरफ्तारी का वारंट
रांची में जिस पति का बंटवारा तीन-तीन दिनों के लिए हुआ है, अब उसे कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है । जिसके बाद उसकी पत्नी बचाव में उतर आई है । ऐसी खबर है पुलिस की छापेमारी से पहले ही पत्नी ने उसे भगा दिया। जब पुलिस उसके घर पहुंवी तो पत्नी बचाव में कह रही कि उसे हाजिर करने का दबाव बनाया जा रहा है। ये मामला 15 जनवरी का है, मामला कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो का है ।

Advertisement

दूसरी पत्‍नी रखने का आरोप
सारा मामला बीते 15 जनवरी 2020 को सदर थाने पहुंचा, उस समय उस पर पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी रखने का आरोप लगाया था। पहली पत्नी arrarrested1दूसरी पत्नी के साथ नहीं रखने का दबाव बना रही थी । खूब किचकिच के बीच पुलिस के सामने अनोखा समझौता हुआ था। जिसमें तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहने और एक दिन छुट्टी की डील हुई थी। यह डील जब कुछ ही दिनों में टूट गई तो दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा एफआईआर भी दर्ज करा दी ।

Advertisement

पुलिस अब करेगी गिरफ्तार
मामले में कोर्ट की ओर से वारंट जारी हुआ है, पुलिस अब उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है । दरअसल कुछ समय पहले राजेश महतो नाम का ये शख्‍स पत्नी और बच्चे को छोड़ प्रेमिका संग फरार हो गया था । पत्‍नी ने इसकी शिकायत सदर थाने में की थी। वहीं खुद को दूसरी पत्नी बता रही महिला के परिजनों ने भी उस पर अपहरण का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। अब जब सदर थाने की पुलिस ने राजेश को पकड़ तो प्रेमिका के सामने उसके शादीशुदा होने का राज भी खुल गया । राज खुलने के बाद पत्नी और प्रेमिका के बीच राजेश के लिए झगड़ा हो गया, जिसका निपटारा पुलिस ने समझाौता कराकर किया ।