प्रीति की गुगली पर क्लीन बोल्ड हो गये थे अश्विन, मैदान पर किया था प्रपोज, फिल्मी है लव स्टोरी!

वैसे अश्विन के लिये पहला प्यार क्रिकेट ही है, ये बात उनकी पत्नी भी अच्छे से जानती थी, लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि स्टार क्रिकेटर उनसे अपने दिल की बात क्रिकेट मैदान पर ही करेंगे।

New Delhi, Feb 16 : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में जीत के हीरो आर अश्विन रहे, जिन्होने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया, इसके साथ ही टीम इंडिया ने चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर लिया है, अब तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, खैर हम आपको टेस्ट सीरीज नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं, उन्होने प्रीति नारायण को अपना हमसफर बनाया है।

Advertisement

नजरों ने किया क्लीन बोल्ड
अपनी स्पिन की छनछनाती गेंदों से बल्लेबाजों को चारों खाने चित करने वाले अश्विन ने खुद प्रीति की नजरों के क्लीन बोल्ड हो चुके हैं, वो भी बचपन में, ashwin wife जी हां, अश्विन और प्रीति बचपन के साथी हैं। दोनों ने 13 नवंबर 2011 को शादी की थी, दोनों एक ही स्कूल में पढे हैं, लेकिन इनकी दोस्ती प्यार में तब बदली जब दोनों कॉलेज में साथ आये।

Advertisement

क्रिकेट मैदान पर किया था प्रपोज
वैसे अश्विन के लिये पहला प्यार क्रिकेट ही है, ये बात उनकी पत्नी भी अच्छे से जानती थी, लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि ashwin 41 स्टार क्रिकेटर उनसे अपने दिल की बात क्रिकेट मैदान पर ही करेंगे, दरअसल साल 2011 विश्वकप से पहले अश्विन प्रीति को अपने बचपन के उस क्रिकेट मैदान पर ले गये, जहां से उन्होने अपने क्रिकेट के सफर की शुरुआत की थी, उसी जगह उन्होने प्रीति सो अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसे सुनते ही प्रीति ने हां बोल दिया है।

Advertisement

साथ में इंजीनियरिंग
दोनों के परिवार एक-दूसरे को पहले से जानते थे, इसलिये दोनों की शादी में कोई अड़चन नहीं आई, अश्विन और प्रीति दोनों ने इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया, बेहद खूबसूरत प्रीति नारायण तमिलनाडु के एक मध्यम वर्गीय परिवार से नाता रखती हैं। दोनों की शादी बहुत ही सादे ढंग से पारंपरिक अंदाज में हुई थी, दोनों की दो प्यारी बच्चियां है, बड़ी बेटी का नाम अकीरा और दूसरी का नाम आध्या है।