भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी करने वाली हैं शादी, होने वाले पति ने Kiss वाली तस्‍वीर कर दी शेयर

भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो गई हैं, आगे जानें कौन हैं वो जिन्‍होंने रानी का दिल चुरा लिया है ।

New Delhi, Feb 17: भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी टॉप पर चल रही हैं । उत्‍तर भारत की क्षेत्रीय भाषा में उनकी खूब डिमांड है । रानी ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह मजबूत कर ली है । अब उनके फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज सामने आ रही है । खबर है कि रानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं । उन्‍होंने खुद इसका ऐलान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया ।

Advertisement

इन्‍होंने चुराया रानी का दिल
दरअसल रानी चैटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शोयर की है, जिसमें उन्‍होंने मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है । फैन्स को रानी और मंदीप की तस्वीर बेहद पसंद आ रही है, ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मंदीप के साथ रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा, ‘चलो आगे बढ़ते हैं और नहीं कहानी की शुरुआत करते हैं।’

Advertisement

शादी को लेकर दी जानकारी
रानी चैटर्जी ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर भी जवाब दिए, ईटाइम्स से बात करते हुए रानी चटर्जी ने कहा, ‘हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी। मैंने आखिरकार मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। इस रिश्ते को ऑफिशियल करने के पीछे हमारी फैमिली है। मैंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया और मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते।’

Advertisement

डेट अभी कन्‍फर्म नहीं
शादी की तारीख पर बात करते हुए रानी चटर्जी ने कहा, ‘मैं अभी शादी की डेट कन्फर्म नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं पता है। शायद मैं इस साल शादी कर लूंगी। मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे। मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया। यह सभी के लिए चौंकाने वाला होगा।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रानी के साथ बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे।