महिला पंडित ने करवाई दिया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी, तस्‍वीर हुई वायरल तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं, दोनों की शादी से अब एक बहुत ही स्‍पेशल तस्‍वीर वायरल हो रही है ।

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने दोबारा शादी कर ली है । सोमवार को उन्‍होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ 7 फेरे लिए । दिया की शादी के बाद वो पति के साथ वेन्‍यू के बाहर आईं और मीडिया को पोज हक्लिक करवाए । दिया की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं । अब दिया की शादी की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं, जो उन्‍होंने खुद शेयर की है । उनमें से एक बहुत ही खास है ।

Advertisement

दिया ने तस्‍वीर पोस्‍ट कर दिया सुंदर कैप्‍शन
शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए दिया ने इन्‍हें खूबसूरत कैप्‍शन दिया, दिया ने लिखा- प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं. इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना और फिर इससे मुलाकात करना भी कितना जादुई है । उन्होंने लिखा, “खुद के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ साझा कर रही हूं… मेरा परिवार बढ़ गया है. ईश्वर करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा मिल जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे।

Advertisement

महिला पंडित ने कराया विवाह
दिया की शादी की तस्‍वीरों में सबसे खास बात जिसे लेकर सभी बात कर रहे हैं वो है उनकी शादी में महिला पंडित का होना । दिया जहां पति के बांयी ओर बैठी दिख रही हैं तो वहीं महिला पंडित यत्र हवन कुंड में आहुति देती दिख रही हैं । दिया के फॉलोअर्स फैन्स ने इस तस्‍वीर को नोटिस किया और इसके बाद कमेंट बॉक्स में कई दूसरे फॉलोअर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं । एक यूजर ने लिखा – पंडिताइन… ये तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही हैं ।

Advertisement

महिला पंडित को लेकर आ रहे कमेंट
एक अन्य यूजर ने लिखा, “महिला पंडित जी तो पहली बार देखी हैं।” एक अन्य यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- अगर मैं गलत नहीं हूं तो ये महिला पंडित ही मंत्रों का उच्चारण कर रही हैं। दिया की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । उन्‍होंने वरमाला के साथ फेरों की तस्‍वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं ।