लड़की ने तोड़ा लॉकडाउन तो पुलिसवाले ने पकड़ा, फिर किया Kiss और छोड़ दिया, Video Viral

हैरान कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, पुलिसवाले को घटना की जानकारी सामने आने के बाद सस्‍पेंड कर दिया गया है ।

New Delhi, Feb 20: हर देश में पुलिस का काम है लोगों की मदद करना और नियम तोड़ने से रोकना । अगर कोई नियम तोड़ता है तो उसे चार्ज करना, लेकिन पेरू से कुछ अलग ही मामला सामने आया है । यहां एक पुलिसकर्मी को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया है  क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने वाली एक लड़की पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे किस करके छोड़ दिया । जी हां, इस घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तो घटना सबके सामने आई ।

Advertisement

पुलिसकर्मी ने किया किस
मामला पेरू की राजधानी लीमा का है, जहां देर रात एक लड़की ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया । वो सड़क पर थी, जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया । वो उस पर जुर्माना लगाता लेकिन नियम के अनुसार काम होने की बजाय उन दोनों में कुछ और ही होने लगा । पुलिसकर्मी ने युवती को जाय किस करके छोड़ दिया।

Advertisement

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला
पुलिसवाले की यह हरकत पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे बाद में एक टीवी चैनल ने टेलीकास्ट कर दिया । वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के नियम तोड़ने पर पुलिसकर्मी लड़की की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है, लेकिन इस बीच लड़की कथित तौर पर उसे जुर्माना लेने की बजाय किस करने के लिए मनाती दिखी है । जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे किस करके छोड़ दिया ।

Advertisement

सस्‍पेंड कर दिया गया पुलिसवाला
डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, मामला सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है । पेरू की राजधानी लीमा के अधिकारियों ने लड़की की तलाश भी शुरू कर दी है । मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है-  ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात लड़की सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने की इजाजत दिया. इतना ही नहीं, उसने अपना मास्क उतारकर उसे किस भी किया।