भाई अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल होता देख बचाव में आईं बहन सारा, खास मैसेज लिख सबके मुंह बंद कर दिए

सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर की जमकर हो रही आलोचना के बीच उनकी बहन सारा बचाव में आई हैं, भाई के लिए सारा तेंदुलकर ने एक खास मैसेज शेयर किया है ।

New Delhi, Feb 20: मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस साल आईपीएल से अपने करियर का आगाज करने वाले हैं । अर्जुन मुंबई इंडियंस की ओर से खेलेंगे । 21 साल के अर्जुन को नीलामी के सबसे आखिर में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा है, लेकिन मुंबई इंडियंस के इस कदम के बाद अर्जुन की जमकर आलोचना की जा रही है । पिता की टीम में बेटे की एंट्री होने पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

सरनेम की वजह से मिली जगह
अर्जुन तेंदुलकर को सोशल मीडिया पर यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि उन्हें तेंदुलकर सरनेम की वजह से खरीदा गया है । जिसके बाद अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है, 23 साल की सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कोई भी तुमसे यह कामयाबी नहीं छीन सकता. यह बिल्कुल तुम्हारी है. मुझे तुम पर गर्व है।’

Advertisement

मुंबई इंडियंस के लिए नेट बॉलिंग कर रहे थे अर्जुन
आपको बता दें अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो-तीन सत्र से फ्रेंचाइजी के लिए नेट गेंदबाज भी रहे हैं । कुछ समय पहले ही उन्होंने मुंबई की सीनियर टीम के लिए खेला है, वह राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ खेले थे । मुंबई इंडियंस के लिए चुने जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो संदेश भी शेयर किया ।

Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो
वीडियो में अर्जुन कह रहे हैं-  ‘मैं बचपन से मुंबई इंडियंस का फैन रहा हूं. मैं कोचों, मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया. मैं नीले और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’ आपको बता दें मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने भी अर्जुन को चुने जाने के फैसले का समर्थन किया है, उन्होंने कहा कि अर्जुन को खरीदने का फैसला उनकी काबिलियत को देखकर किया गया ।